जुबैर खान ने फिर खोला मोर्चा- कहा, सलमान खान ‘नामर्द’ है इसलिए नही हो रही है शादी

Oct 17, 2017
जुबैर खान ने फिर खोला मोर्चा- कहा, सलमान खान ‘नामर्द’ है इसलिए नही हो रही है शादी

रियलिटी शो बिग बॉस-11 को शुरू हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चूका है। लेकिन ये शो अपने पहले ही हफ्ते से अभी तक लगातार विवादों में घिरा हुआ है। बिग बॉस के घर में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद अब्राहिम की बहन के दामाद के रुप में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान लगातार अपने बयानों से सुर्ख़ियों में हैं।

बता दें कि बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान पहले ही हफ्ते में घर से बहार हो गए लेकिन उन्होंने इस घर में औरतों के साथ बेहूदा भाषा का प्रयोग किया था। जिस पर शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी खूब क्लास ली, और उनको खूब अपशब्द कहे जिसके बाद जुबैर ने तनाव में नींद की बहुत सारी गोलिया खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन इस में हैरानी की बात ये है कि शो से बाहर होने के बाद जुबैर लगातार सलमान और शो के खिलाफ बयान बाजी कर रहा है।

इस से पहले उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है, और उसके बाद से वह मीडिया में इंटरव्यू देकर सलमान के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। कभी वो सलमान को धमकी देते हुए कहते हैं कि बीना बॉडीगार्ड के मिल, इस बार तो उन्होंने तो हद कर दी। उन्होंने नवभारत टाइम्स को एक इंटरव्यू देते हुए कहते हैं कि सलमान ‘हिजड़ा’ है। इसके साथ-साथ उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि मैं सलमान के पिछले 15 साल के सभी मामलो में पीआईएल दाखिल करने वाला हूँ।

जुबैर ने आरोप लगाते हुए कहा कि “उनको दाउद अब्राहिम के गुर्गे पाकिस्तान से धमकी भरे फोन कर रहे है। वो मुझ पर शिकायत वापिस लेने का दबाव बना रहे है। लेकिन मैं डरने वालो में से नही हूँ। हाँ अब सलमान और कलर्स चैनल की जरुर फटी हुई है क्योकि उन्होंने अपनी वेबसाइट से शो की वो विडियो हटा दी है जिसमे सलमान ने मुझे कुत्ता और नल्ला डॉन कहा था। इसका मतलब साफ़ है फटी तो विडियो हटी।”

उन्होंने सलमान की शादी पर पर कहा कि “वो नामर्द है इसलिए उसकी शादी नही हो रही है। उस (सलमान) हिजड़े ने शो में मेरा नाम जुबी बेबी रखा था, अब इस वजह से मेरे बच्चो को स्कूल में सब बच्चे चिढ़ा रहे है। मैं अब सलमान हिजड़े का जब तक बैंड नही बजाऊंगा तब तक चैन से नही बैठूँगा। मैं उसका जीना हराम कर दूंगा। अब सलमान में दम है तो वह मेरे द्वारा लगाए सभी आरोपों के जवाब दें। एक भी स्टेटमेंट देने का दम नहीं है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>