सलमान खान के खिलाफ जुबैर ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकाने का आरोप..

Oct 09, 2017
सलमान खान के खिलाफ जुबैर ने पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत, लगाया धमकाने का आरोप..

रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ हमेशा से कॉन्ट्रोवर्सी के लिए जाना जाता है। जहाँ इस घर में कंटैस्टैंट्स ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। इस वीकेंड पर घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। जब इस शो के होस्ट सलमान खान और कंटेस्टेंट जुबैर खान के बीच जबरदस्त गर्मागर्म मामला सामने आया। जहाँ पर सलमान खान के खिलाफ जुबैर खान ने पुलिस में शिकायत तक दर्ज करवा दी है।

बता दें कि जब रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ के होस्ट सलमान खान ने जुबैर खान को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खरी सुनाई तो जुबैर खान ने इसे दिल पर ले लिया। जिसके लिए उन्होंने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, और उनको हॉस्पिटल में भी भर्ती करवाना पड़ा था। जिसके बाद जनता के वोट में वह शो से बाहर हो गए लेकिन उन्हें सलमान की सीख नागवारा गुजरी और उन्होंने सलमान खान के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि इन सब के बीच जुबैर की अपनी पहचान पर भी सवाल बना हुआ है। जुबैर ने मुम्बई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें :-  इस अभिनेता ने किया था कभी अक्षय कुमार के साथ काम, आज घर चलाने के लिए खा रहा दर दर की ठोकरें

जुबैर ने अपनी शिकायत में कहा, ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नहीं करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है।’ फिलहाल एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है। बिग बॉस का सेट लोनावला में है और जुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हुआ ये था अर्शी खान और जुबैर खान के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई, और जुबैर खान द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों से सलमान खान खफा थे। उन्होंने शनिवार को जुबैर खान से कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जुबैर खान वाकई इस बात से हर्ट हुए हैं या फिर वे लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये सब कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को हराकर शिल्पा शिंदे बनीं विनर, जानिए उन्हें कितनी मिली प्राइज मनी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>