युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

Feb 01, 2018
युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक
भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच एक दूसरे की तस्वीर सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम पर शेयर करके ट्रोल हो गए है। दरअसल इन दोनों ने खुद एक दूसरे को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया, दोनों पति पत्नी में इस बात को लेकर जंग छिड़ गयी किसकी मैजूदगी में सेल्फी ज्यादा बढ़िया लग रही है।
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मंगलवार को भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया आकउंट इंस्ट्राग्राम पर सेल्फी की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमे दोनों पति पत्नी दिखाई पड़ रहे है, सेल्फी उनकी पत्नी ले रही है। युवराज ने अपनी पत्नी हेज़ल कीच को टैग करके सेल्फी की वो तस्वीर पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में ये लिखा कि, ‘जब बीवी पोज देते हुए सेल्फी ले रही हो और आपका चेहरा दिख जाए तो वो सेल्फी और भी ज्यादा सैक्सी हो जाती है।’ युवराज सिंह इस सेल्फी में ये बताना चाह रहे थे के उनके सेल्फी में आ जाने से उन्होंने सेल्फी को और भी ज्यादा बढ़िया बना दिया। दरअसल युवराज सेल्फी में ऐसा कहकर अपनी पत्नी हेज़ल को ट्रोल करना चाह रहे थे, लेकिन उन पर ये मामला बिलकुल उल्टा पड़ गया।

युवराज सिंह के इंस्ट्राग्राम पर सेल्फी की तस्वीर शेयर करने के बाद उनकी पत्नी हेज़ल कीच भी चुप नहीं बैठी और उन्होंने भी अपने पति से बदला लेने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्ट्राग्राम पर एक दूसरी तस्वीर शेयर की जिसमे दोनों पति पत्नी साथ में एक कार के अंदर है, जहाँ हेज़ल कीच सेल्फी ले रही है, तो वहीँ युवराज बराबर की सीट पर बैठकर सो रहे है। हेज़ल कीच ने सेल्फी की तस्वीर को पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि, “क्या ये सेल्फी भी इसलिए सेक्सी है क्योंकि इसमें तुम हो युवराज?? मुझे डर है कहीं इसमें भी लोग हां-हां ना करने लगे, आखिरकार मैंने तुम्हारी सोने वाली सेल्फी खींच ही ली।” दोनों की शेयर की गयी सेल्फी की तस्वीरों पर दोनों के फैन्स ने जमकर मजे लिए वहीँ युवराज को सोशल मीडिया पर लोगो ने खूब काफी ट्रोल किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>