युवराज संग सागरिका की तस्वीर देख नाराज हुईं पत्नी हेजल, कमेंट कर दिया ऐसा जवाब

Dec 29, 2017
युवराज संग सागरिका की तस्वीर देख नाराज हुईं पत्नी हेजल, कमेंट कर दिया ऐसा जवाब

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की ‘ब्यूटी क्वीन’ अनुष्का शर्मा की मंगलवार को हुई रिसेप्शन पार्टी काफी सुर्ख़ियों में रही है। जहां बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ इंडियन क्रिकेट के स्टार भी पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने इस पार्टी की रौनक बढ़ाई थी। इस में सबसे ज्यादा चर्चों में रहा था ‘सिक्सर किंग’ यानि कि युवराज सिंह का लुक जिस में वो काफी अच्छे देख रहे थे। उन्होंने रेड कलर के कुर्ते और वेलवेट जैकेट में पहन राखी थी।

बता दें कि विराट-अनुष्का की इस पार्टी में सभी स्टार्स की तरह युवराज फुल मस्ती के मूड में पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने पहले हरभजन सिंह के साथ मस्ती की फिर डांस फ्लोर में भांगड़ा किया। उसके बाद काफी फोटो क्लिक कराई। जो अभी भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लेकिन युवराज सिंह की एक फोटो सुर्ख़ियों में आ गई है। हुआ यूं कि अभिनेत्री सागरिका यानि कि जहीर खान की पत्नी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर युवराज के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ट्वीनिंग विद मिस्टर सिंह. इस फोटो में देखकर पता लगता है कि दोनों की ड्रेस का कलर काफी मिलता जुलता है।


इस फोटो के पोस्ट होने के बाद लोगों ने इसे खूब पसंद किया। लेकिन युवराज की पत्नी हेजल कीच ने मजाकिया अंदाज में सागरिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था।’ हेजल का ये कमेंट करना था कि यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया कि अपने पति को सागरिका के साथ देखकर हेजल को जलन हुई है।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सागरिका और जहीर खान ने 23 नवम्बर को कोर्ट मैरिज की थी और 27 नवम्बर को मुंबई के ताज महल पैलेस में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था। ये दोनों लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे। जिनकी शादी और हनीमन की चर्चा लगातार खबरों में बनी रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>