गुलाबी गेंद से खेलने में निकल गई युवराज की हवा

Aug 24, 2016
गुलाबी गेंद से खेलने में निकल गई युवराज की हवा
ग्रेटर नोएडा:  दलीप ट्राफी के ऐतिहासिक दिन-रात्रि मैच के पहले दिन गेंदबाजों का बोलबाला रहा तो बल्लेबाजों की गुलाबी गेंद से खेलने में हवा निकल गई और मैच के पहले दिन के सत्र में कुल 17 विकेट गिर गए। विजय सिंह पथिक क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार से शुरू हुए दलीप ट्राफी के इस दिन-रात्रि मैच में अनुभवी खिलाड़ियों ने निराश किया तो फ्लड लाइट खराब होने के कारण मैच भी कुछ देरी से शुरू हुआ जिससे आयोजकों को खराब इंतजामों के कारण फजीहत झेलनी पड़ी।
गुलाबी गेंद से हो रहे इस पहले मैच में इंडिया रेड के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय किया लेकिन पूरी टीम अपनी पहली पारी में 48.2 ओवर में 161 रन बनाकर ढेर हो गई। युवराज ने भी निराश किया और 9 गेंदों में एक चौका लगाकर 4 रन ही बना सके। टीम के मात्र 4 बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके।
इंडिया ग्रीन की तरफ से संदीप शर्मा ने 62 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट लिए। अंकित राजपूत ने 16 रन पर दो विकेट, प्रज्ञान ओझा ने 19 रन पर 3 विकेट और अशोक डिंडा ने 33 रन पर एक विकेट हासिल किया।  हालांकि इंडिया ग्रीन के गेंदबाजों ने जहां बढिय़ा प्रदर्शन किया तो वहीं उनके बल्लेबाज भी फ्लॉप रहे और पहली पारी में दिन का खेल पूरा होने तक 35 ओवर में सात विकेट खोकर 116 रन ही बना सके।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>