युवक ने अपनी पत्नी, सास-ससुर सहित पांच लोगों की, कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

May 15, 2017
युवक ने अपनी पत्नी, सास-ससुर सहित पांच लोगों की, कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या

छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी, सास-ससुर सहित पांच लोगों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। शनिवार की रात पांच लोगों की मौत के बाद इलाके में खौफ और सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस को घटना की सूचना रविवार सुबह मिली। पुलिस ने बताया कि सनकी युवक ने साली के प्यार में इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद से ही युवक फरार हो गया। घटना सरगुजा जिले के अंतर्गत आने वाले मैनपाट ब्लॉक के ग्राम सपनादार की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, ग्राम कुनिया निवासी संजय मांझी (38) किसी मामले में जेल में बंद था। जेल से छूटते ही आरोपी अपनी पत्नी को छोड़ साली के साथ रहने लगा। साली के साथ ही उसके प्रेम प्रसंग को लेकर शनिवार रात उसके ससुराल में पत्नी से उसका विवाद हुआ। तैश में आकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए सास-ससुर व पड़ोसी पर ही आरोपी ने कई बार घातक वार किया। इससे संजय की पत्नी पियासो, बेटी मानमती, ससुर घुटल साय (60), सास रोपनी (55) और पड़ोसी मंगलू की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

सरगुजा एसपी आर.एस. नायक के मुताबिक, आरोपी संजय मांझी ने प्रेम प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया है। आरोपी हत्या के बाद से फरार है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>