बेंगलुरु: मसाज पार्लर में पुलिस का छापा, घरवालों के डर से युवक ने पी लिया टॉयलेट क्लीनर

Aug 19, 2016

बेंगलुरु। सेंट्रल (CCB) पुलिस ने एक मसाज पार्लर में छापा मारकर 12 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें 7 कस्टमर शामिल हैं। पुलिस को पता चला था कि मसाज पार्लर की आड़ में यहां गलत धंधा चल रहा है।

छापे मारी के दौरान पुलिस ने जिन सात ग्राहकों को गिरफ्तार किया उनमें एक 22 साल का युवक भी शामिल है। पहली बार पार्लर में पहुंचा आनंद नाम का का युवक ‘सैंडविच’ मसाज कराने के लिए गया था, लेकिन नंबर आने से पहले ही वह पुलिस छापेमारी में फंस गया।

पुलिस के सामने गिड़गिड़ने लगा युवक
घरवालों के डर से उसने पहले पुलिस के सामने माफी मांगकर छोड़ देने को कहा, लेकिन जब पुलिस ने उसकी बात नहीं मानी तो वह खतरनाक कदम उठा बैठा। युवक ने पुलिस से जाने की इच्छा जताई। पुलिस ने पार्लर में ही बने टॉयलेट में भेजा तो उसने अंदर रखा टॉयलेट क्लीनर पीकर सुसाइड करने की कोशिश की।

टॉयलेट के फर्श पर बेहोश मिला युवक
युवक जब 10 मिनट तक बाहर नहीं आया तो पुलिस ने टॉयलेट का दरवाजा तोड़कर देखा कि युवक फर्श पर अचेत पड़ा था। पुलिस ने उसे तुरंत विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर आयशा की अगुवाई में पुलिस टीम ने मंगलवार शाम डी. चंद्रशेखरन रोड स्थित एक बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में चल रहे पार्लर में छापा मारा था।

दोस्तों ने बताया था पार्लर का पता
पुलिस ने बताया कि आनंद मसाज के लिए एक कमरे में था, जब पुलिस ने दरवाजा खटखटाया। वह इतना डर गया था जोर-जोर से रोने लगा। वह एक निजी फर्म में काम करता है और उसे दोस्तों से मसाज पार्लर के बारे में पता चला था।

तीन लड़कियों को मुक्त कराया गया
छापेमारी के दौरान पुलिस ने तीन लड़कियों को भी पकड़ा। जिनमें से दो पश्चिम बंगाल की हैं। मौके से 13 मोबाइल, कैश और दो गाड़ियां भी जब्त की गई हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>