आपकी पत्नी रहेगी आपसे हमेशा खुश, बस करें ये काम

Apr 05, 2017
आपकी पत्नी रहेगी आपसे हमेशा खुश, बस करें ये काम

शादी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें खट्टी मीठी तकरार तो होती रहती है। छोटी-छोटी बातों पर मनमुटाव होती रहती है इसलिए पति-पत्नी को एक-दूसरे को सोच समझ कर चलना चाहिए। आज हम आपको बताएंगे कि आप अपनी पत्नी की नजरों में अच्छे हस्बेंड कैसे साबित हो सकते हैं।

सरप्राइस देना
पत्नी को बहुत अच्छा लगता है कि अगर आप उनके लिए अचानक से कोई गिफ्ट ले जा कर दे वह भी उनकी पसंद का तो वह बहुत खुश हो जाती है।

दूरियों को मिटा कर नजदीक या बढ़ाएं
आप अपनी पत्नी को छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखें। उनकी ख्वारिशों को पूरा करने की कोशिश करें। उनकी हर तरह की हेल्प करने की कोशिश करें। उनकी बातों को समझें और उन्हें इस बात का एहसास दिलाया कि आप उनकी हर मुसीबत में उनके साथ है।

सुबह उठकर उनके लिए चाय बनाए
वैसे तो आपकी पत्नी हमेशा 6 के 6 दिन आपके लिए सुबह उठकर चाय बनाती है एक दिन आप भी जिस दिन आपकी छुट्टी हो उनके लिए उनके उठने से पहले मनपसंद और बढ़िया चाय बनाकर उन्हें दे।

तारीफ करना
अपने को बहुत अच्छा लगता है कि कभी कभी आप उनकी तारीफ करें। वह आपसे कहती कुछ नहीं है परंतु उनको भी अच्छा लगता है। कि अगर आप उनकी कोई अच्छी चीज कि जैस सुंदर लग रही है तो बोले कि आप सुंदर लग रही हैं आप उनकी तारीफ करें उनके खाने की तारीफ करे। प्यार से समझाएं अगर आपकी पत्नी से कोई गलती हो जाती है क्योंकि गलती तो इंसानो से ही होती है। अगर उसे कोई छोटी मोटी गलती हो जाती है तो उसे डांटे नहीं बल्कि प्यार से समझाएं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>