लखनऊ निगम में 8500 करोड़ के घोटाले के खिलाफ आप का प्रदर्शन

Apr 20, 2017
लखनऊ निगम में 8500 करोड़ के घोटाले के खिलाफ आप का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के महापौर रहते लखनऊ नगर निगम में हुए 8500 करोड़ रुपये के टेंडर घोटाले की जांच की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। 

आप जिला संयोजक गौरव माहेश्वरी ने बताया कि उपमुख्यमंत्री डॉ. शर्मा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस संबंध में पत्र लिखा गया था और मांग की गई थी कि सभी दोषी अधिकारियों और इंजीनियरों के खिलाफ एफआईआर करा कर निलंबित किया जाए, लेकिन इस मामले में आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

जिला संयोजक ने कहा कि दिनेश शर्मा जब महापौर थे तो कार्रवाई की मांग पर उन्होंने सत्ता में न होने का हवाला दिया था। लेकिन आज जब भाजपा की प्रचंड बहुमत वाली सरकार प्रदेश में है, तो उपमुख्यमंत्री को कार्रवाई करने से कोई रोक नहीं सकता। बशर्ते इच्छाशक्ति हो और नीयत साफ हो।

माहेश्वरी ने कहा कि अगर उनके द्वारा मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखने के बाद भी कार्रवाई नहीं हो रही है तो साफ जाहिर है कि उपमुख्यमंत्री का महापौर रहते इस पूरे घोटाले में हाथ था और अब पूरी भाजपा उनको बचाने में जुटी हुई है।

उन्होंने कहा कि आज तय किया गया है कि पहले नगर विकास मंत्री को पत्र लिखकर पूरे मामले से अवगत कराया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। नगर विकास मंत्री दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई नहीं करते हैं, तो पार्टी मंत्री के आवास का घेराव करेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>