अपने खुद के हालात ठीक नहीं है, हिंदुस्तान की फिक्र छोड़े नवाज़ शरीफ़: असदउद्दीन ओवैसी

Jul 25, 2016

बरेली।आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन के अध्यक्ष सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को नसीहत दी है कि उन्हें हिंदुस्तान की फिक्र करने की जरूरत नहीं है। पाकिस्तान के खुद के हालात ठीक नहीं है, उनके अपने घर में आग लगी है। नवाज शरीफ को अपने मसलों का हल तलाशना चाहिए। उनके बयान हिंदु-मुस्लिमों के भड़कने के सवाल पर ओवैसी ने कहा ”कि हर चीज का जिम्मेदार दाढ़ी वाला नहीं है”।
सौदागरान स्थित आईएमसी के प्रमुख के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां के निवास पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने संसद में पिछले आठ महीने में दो बार कश्मीर मुद्दे पर बोला है। केंद्र में पूर्ण बहुमत में भाजपा की सरकार है। जम्मू कश्मीर में भाजपा और पीडीपी के समझौते वाली सरकार में अफस्पा को हटाने का मुद्दा भी शामिल था, मगर डेढ़ साल में कुछ नहीं हो पाया।
कश्मीर में कोई आतंकी मारे जाने पर उसके जनाजे की नमाज में हजारों की तादाद में लोग शामिल हो रहे हैं। इसका वहां की सरकार को संज्ञान लेना चाहिए था। कश्मीर में तमाम लोग मारे गए, 1900 लोग जख्मी हो गए हैं। पेलेट गन का इस्तेमाल करने से 150 लोगों की आंखों की रोशनी जा चुकी है। सरकार क्या करने वाली यह हमको नहीं मालूम है।
पहले अपना घर संभाले नवाज शरीफ

ये भी पढ़ें :-  यह अदाएं लड़कियों की लड़को को अपनी तरफ खींचती है

असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि सरकार को कर्फ्यू में तो राहत देनी चाहिए, 16-17 दिन हो गए हैं। वहां के लोग किस हाल में हैं। सरकार को इस पर तो सोचना चाहिए। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कश्मीर मुद्दे का हल निकालने के लिए पहल की थी। उस पर काम होना चाहिए।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के कश्मीर मुद्दे पर बयान देने का विरोध करते हुए ओवैसी ने कहा कि-जिंदगी मांग कर लाए थे चार दिन, दो आरजू में कट गए दो इंतजार में। नवाज शरीफ का यही हाल है। उन्हें चाहिए कि वह हिंदुस्तान की फिक्र छोड़ दें, कब तक हिंदुस्तान की फिक्र करेंगे। उनके घर में तो खुद आग लगी है। उन्हें अपने मसलों का हल सोचना चाहिए।
असदउद्दीन ओवैसी के बयानों से हिंदू-मुस्लिम भड़कते हैं, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि कहां भड़कते हैं मेरी वजह से, अगर भड़कते तो यूपी में कम से कम एक मुस्लिम एमपी बन जाता। आजादी के बाद से यह पहली बार हुआ है कि कोई मुस्लिम सांसद नहीं बना। अगर आप मानते हैं कि हर किसी चीज का जिम्मेदार दाढ़ी वाला है तो मानते रहो। भाजपा 280 सीटें जीत गई, इसके लिए मैं तो जिम्मेदार नहीं हूं।

ये भी पढ़ें :-  मोदी के रेलराज्य मंत्री ने खुलेआम उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected