आपके ये फैशन फंडे कर सकते हैं सैक्स लाइफ खराब

Apr 13, 2017
आपके ये फैशन फंडे कर सकते हैं सैक्स लाइफ खराब

हर वीकेंड पर हर कपल्स अपनी रोमांटिक डेट पर अपने पार्टनर के साथ जाना पसंद करता है। इस से उसका मूड फ्रेश हो जाता है। थकान दूर हो जाती है और साथ में उसका रिलेशन और भी अच्छा हो जाता है परंतु अगर आप डेट पर ना जाकरें पाटनर के घर पर ही रुकने वाले हैं तो ऐसे मैं आपको पता होना चाहिए कि आपको कौन से कपड़े पहनने चाहिए कौन से कपड़े नहीं। क्योंकि सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कपड़े का भी अहम रोल होता है।

1. थाई हाई बूट्स
अपने आप को स्टाइलिश लुक देने के लिए ज्यादातर लड़कियां थाई हाई बूट्स पहनती हैं। जिससे उनके पार्टनर का मूड खराब हो जाता है इसलिए कभी भी भूल कर भी इसे नहीं पहने।

2. डार्क लिपस्टिक


वैसे तो हर लड़की लिपस्टिक लगाती है परंतु कुछ लड़कियां हॉट दिखने के लिए डार्क लिपस्टिक लगा लेती है जिसकी वजह से जब वह अपने पार्टनर को किस करते हैं तो उसके पास के होठों पर वह लिपस्टिक लग जाती है। जिससे उसके पाटनर का मूड खराब हो जाता।

3. जींस


जींस पहनने का शौक तो हर एक लड़की को होता है क्योंकि यह कंफर्टेबल भी होता है। कॉलेज गर्ल और ऑफिस में सब ज्यादातर जींस पहनती हैं परंतु अगर आपके पार्टनर का मूड रोमांटिक है तो ऐसे में जींस पहनकर उनके सामने ना जाए।

4. बटन्स वाले आउटफिट्स


ज्यादातर लड़कियां जब डेट पर जाती हैं तो हमेशा बटन वाले आउटफिट्स पहन कर जाती हैं जिनसे उनके पार्टनर का मूड बेकार हो जाता है इसलिए बटन वाले आउटफिट्स की जगह आप जीप वाले आउटफिट्स पहनकर उनके सामने जाएं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>