आपका ब्वॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं, लड़कियां इन पांच तरीकों से कर सकती हैं टेस्ट

Nov 14, 2016
आपका ब्वॉयफ्रेंड वर्जिन है या नहीं, लड़कियां इन पांच तरीकों से कर सकती हैं टेस्ट
लड़कियों की वर्जिनिटी पर तो खूब बातें होती हैं क्या आपको पता है कि लड़कियां अपने ब्वॉय फ्रेंड की वर्जिनिटी की भी टेस्ट कर सकती हैं। हालांकि कोई बहुत सटीक मेथड तो नहीं है मगर फिर भी लड़कियां पता लगा सकती हैं कि उनका पार्टनर वर्जिन है या नहीं।
पांच टिप्स से पता चलता है कि लड़का वर्जिन है या नहीं
शर्मिलापन- यदि वह बहुत शर्मीला है और गलती से भी छूने पर हाथ हटा लेता है, तो इसका मतलब है कि अबतक किसी लड़की के साथ उसने ऐसा समय नहीं गुजारा है।

गर्लफ्रेंड से भी दूरी बनाकर रखना- वह किसी महिला से बात करते समय दूरी बनाए रखने की कोशिश करता है। या फिर, किसी महिला के द्वारा पहल करने पर उसका चेहरा लाल हो जाता है।
डेट की बात पर नर्वस हो जाना- उसे एक डेट के लिए कहें, तो उसे हार्ट अटैक जैसी फीलिंग होगी (वो उत्साह या डर के कारण हो सकती है)। उसे जब आप छूने की कोशिश करेंगी तो वह कांप उठेगा।
गर्लफ्रेंड के करीब आने पर आवाज में कंपकंपी हो जाना- जब आप अंतरंग संबंध बनाना चाहेंगी तो उसकी आवाज़ कंपकपाने लग जाएगी। कुछ वर्जिन पुरुषों को तो जब कोई महिला पहली बार छूती है तो उनके आंसू तक आ जाते हैं।
बेडरूम पर डर महसूस करना- जब आप बेडरूम में होंगी तो उसकी हलचल बता देगी कि वह वर्जिन है या नहीं। अनुभवी व्यक्ति पूरे आत्मविश्वास और दक्षता दिखाता है। अनुभवहीन नर्वस हो जाता है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>