युवकों ने नाबालिग छात्रा का किया रेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल..

Oct 07, 2017
युवकों ने नाबालिग छात्रा का किया रेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल..

बिहार के बांका जिले के सुईया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ उसी गांव के तीन युवकों द्वारा दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। जहाँ इस मामले में अब तक पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

पुलिस से मिली रिपोर्ट के मुताबिक अंतुआ गांव की रहने वाली पीड़िता 4 अक्टूबर को गांव के ही समीप जंगल में बकरी चराने गई हुई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने आकर उस नाबालिग पीड़िता को जबरदस्ती दबोच लिया और उसका रेप किया, और उस दौरान इन युवकों ने रेप का वीडियो भी बनाया और वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: गौरक्षा के नाम पर दलितों की बेरहमी से की गई पीटाई, घरों में की गई तोड़फोड़

इस घटना को गांव के पंचायत में सुलझाने की कोशिश की गई। लेकिन ये मामला वहां नहीं सुलझा। जिसके बाद पीड़िता शुक्रवार को सुईया थाना पहुंची और इस मामले की शिकायत की पुलिस में दर्ज करवाई। जिसके बाद सुईया थाना ने इस मामले को महिला थाने को सौंप दिया। महिला थाना प्रभारी मणि कुमारी ने शनिवार को बताया कि ये छात्रा नौवीं कक्षा में पढ़ती है। जिसके साथ दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही पवन यादव, ठकुरी यादव और रोहित यादव को आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें :-  प्रवीण तोगड़िया ने होश में आते ही, जताई एनकाउंटर की आशंका, "मोदी सरकार पर लगाए बड़े आरोप"

उन्होंने इस मामले में आगे बताते हुए कहा कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए बांका सदर हॉस्पिटल भेजा दिया गया है। जब्कि दो आरोपियों पवन यादव और ठकुरी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन अभी भी एक आरोपी फरार है जिसको गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>