खाली कराओ बार्डर के आप पास वाले सभी गांव अब होगी जंग: राजनाथ सिंह

Sep 29, 2016
खाली कराओ बार्डर के आप पास वाले सभी गांव अब होगी जंग: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने प्रकाश सिंह बादल के साथ-साथ बॉर्डर से लगते सभी राज्यों के CM से ये बात कही है। गृहमंत्री ने कहा है कि बॉर्डर के आसपास के गांव खाली करा लिए जाएं। अब कभी भी कुछ भी हो सकता है। बता दें कि उरी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है। भारत ने LOC में घुसकर आतंकियों को मारा- आज INDIA के DGMO के बयान ने इस तनाव में आग में घी का काम किया है। आर्मी ने कहा है कि कल उन्होंने LOC पारकर आतंकियों को मार गिराया है. मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों के DNA सैंपल भी हमने पाकिसतान को दिए हैं। लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की। धोखेबाज है पाकिस्तान- वादे का पक्का नहीं हैं। वहां की सरकार ने जनवरी में कहा था कि वो भारत के खिलाफ अपनी जमीन का इस्तेमाल नहीं होंने देंगे। लेकिन पाकिस्तान झूठा निकला। कल रात पुख्ता सूचना मिली थी कि LOC के पास आतंकी भारत में घुसने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद हमने रात को सर्जिकल स्ट्राइक की है। हम किसी भी सूरत में LOC के पास आतंकियों को कोई हरकत नहीं करने देंगे। हमने कल 38 आतंकियों को मारा है। आतंकियों के सात ठिकाने हमने नष्ट कर दिए हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत सरकार के उस फैसले की कड़ी निंदा की है जिसमें भारत सरकार ने सेना को POK में सर्जिकल स्ट्राइक करने का आदेश दिया है। इससे पाकिस्तान बेहद बुरी तरह तिलमिला गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नवाज ने कहा है कि हम पाक पर इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं साथ ही भारत को ये बताना चाहते हैं कि हमारी शांति बनाए रखने की कोशिश को हमारी कमजोरी ना समझा जाए

उन्होंने कहा कि हम देश की सुरक्षा के लिए हर तरह से तैयार है और हर हाल में अपने मुल्क की हिफाजत करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा है कि भारत की सेना ने पाकिस्तान के दो सैनिक मारे हैं, जिसका हम कड़ा विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि अब मैंने भी सेना को कह दिया है कि जवाब दो तुम। पीएम नवाज का ये बयान उस वक्त आया है जब सेना के डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन (DGMO) ने कहा कि इंडियन आर्मी ने LOC और उसके आसपास के क्षेत्र में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है।

बता दें कि इस महीने URI ATTACK में INDIA को 19 जांबाज़ जवानों से हाथ धोना पड़ा है। इस हमले में पाकिस्तान के शामिल होने के साफ तौर पर सबूत मिले हैं।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>