अगर आप हमारे मसले में दखल देंगे, तो हम हर मसले में जोरदार दखल देंगे : तौकीर रजा

Oct 17, 2016
अगर आप हमारे मसले में दखल देंगे, तो हम हर मसले में जोरदार दखल देंगे : तौकीर रजा

बरेली में आयोजित सामाजिक एकता सम्मेलन में ऑल इंडिया इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा ने तीन तलाक का मसले पर केंद्र सरकार को घेरा। कहा कि तीन तलाक के मामले में अगर आप लोग दखल दोगे तो हम तुम्हारे हर मामले में जोरदार दखल देंगे। उन्होंने कहा कि जहाँ एक महिला के पांच पति होते हैं वहां तो महिल को पता भी नहीं होता है कि उसके बच्चे का बाप कौन है। उसको तो बच्चे के बाप का नाम भी पता नहीं होता है। अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां ने कहा कि तुम्हारे यहां भी तो एक औरत के पांच शौहर होते हैं। ऐसा कई जगह देखा है, लेकिन मैंने इसे कभी गलत नहीं कहा। हालांकि  इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह भी मौजूद थे ।

सख्त लहजे में मौलाना तौकीर रजा कहा की अगर हमारे मामलात में दखल दोगे तो फिर हम तुम्हारे मामलात में भी देंगे। इतना कहने के बाद मौलाना ने बात को संभाला। उन्होंने आगे कहा कि मैं यह चाहता हूं कि अगर मस्जिद में अजान हो तो मंदिरों में भी गायत्री मंत्र पढ़े जाएं। मस्जिद हो या मंदिर, अगर इन्हें तोड़ा गया तो दुनियाभर में हिंदुस्तान का सिर शर्म से नीचा होगा।
उन्होंने सवाल उठाया कि क्या जिनके निकाह हो चुके हैं, उन्हें फेरे लेने होंगे या फिर जिनके फेरे हो चुके हैं, उन्हें निकाह पढऩा पड़ेगा। ऐसा करके हुकूमत का मकसद दोनों सम्प्रदाय के लोगों को आपस में उलझाना है। तीन तलाक का विवाद भी इसी वजह से खड़ा किया गया है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>