सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता के रिश्‍ते की हकीकत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

May 23, 2017
सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता के रिश्‍ते की हकीकत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता छोटे नवाब यानी सैफ अली खान के रिश्ते हमेशा खबरो में रहते है। फिर चाहे सैफ की दूसरी पत्‍नी करीना से उनके रिश्ते की बात हो या पहली पत्‍नी अमृता सिंह से उनके रिश्तो में दरार की बात हो। सैफ की प्राइवेट लाइफ मीडिया से कभी नहीं छुपी है। सैफ की पर्सनल लाइफ के सच से जुड़ा एक इंटरव्‍यू इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है, इस इंटरव्‍यू में सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता के रिश्‍ते की सच्चाई जान कर आपको भी यकीन नही होगा।

सैफ और करीना की शादी साल 2012 में हुई थी उनकी शादी को हुए पांच साल हो चुके है। इसी बीच सैफ ने अपनी लाइफ में बहुत उतार-चढ़ाव देखे है। करीना से शादी करने से पहले सैफ 13 साल तक अमृता के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे। सैफ और अमृता का तलाक साल 2004 में हुआ था, उसके कुछ समय बाद सैफ ने मीडिया के सामने अपने और अमृता के रिश्‍ते के बीच की सच्‍चाई बताई थी।
सैफ का साल 2005 में मीडिया को दिया गया एक इंटरव्‍यू इन दिनों बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। सैफ ने अपने इस इंटरव्‍यू में बताया था कि अमृता उनके परिवार वालो के साथ बहुत बुरा बरताव करती थी। सैफ ने बताया कि अमृता उनकी माँ शर्मीला और बहन सोहा से बत्तामीज़ी ही नहीं बल्कि गाली-गलौज भी किया करती थी।

इंटरव्‍यू में सैफ ने बताया की अमृता से तलाक के बाद वह बहुत अच्छा फील कर रहे है। उन्होंने कहा कि जब वह अमृता के साथ रिश्‍ते के बंधन में बंधे थे उस दौरान उन्हेने काफी कुछ सहा है। अमृता ने सैफ को उनके बच्चो तक से मिलने नहीं दिया था। उस समय अपने बेटे इब्राहिम की तस्वीर देखकर वह बहुत रोया करते थे। यही नहीं सैफ को इस बात का भी डर था कि अगर उनके बच्चे उनसे अलग हो गए तो कहीं अमृता उनके बच्चो के नाम ‘सारा सिंह’ और ‘इब्राहिम सिंह’ न कर दें।
सैफ ने बताया कि अमृ‍ता ने तलाक में 5 करोड़ रुपए की बड़ी रकम एलिमनी के रूप में मांगी थी। इसके अलावा अमृता ने इब्राहिम के 18 वर्ष के होने तक और बच्‍चों की परवरिश के लिए 1 लाख रुपए की रकम की मांग की थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>