आप भी जान लें, कैसे नाखूनों वाली लड़की ससुराल के लिए होती है lucky

Apr 26, 2017
आप भी जान लें, कैसे नाखूनों वाली लड़की ससुराल के लिए होती है lucky

-पीले नाखून
वैसे तो पीले नाखून बहुत ही कम होते हैं परंतु जिन लोगों के पीले नाखून होते हैं उन महिलाओं का ससुराल से ज्यादा अपने पति के साथ ज्यादा लगाव होता है। और साथ ही अपने बच्चों के साथ उनका ज्यादा लगाव होता है वह अपने पति के लिए बहुत लकी होती है और उन दोनों में झगड़ा भी नाम मात्र का होता है।

-सफेद नाखून
जिन लड़कियों के नाखून सफेद होते हैं या सफेद धब्बे वाले होते हैं वह अपने ससुराल के लिए बहुत लकी होती हैं शादी हो जाने के बाद जैसे ही वह ससुराल जाते हैं उन के लोगों के करियर की तरक्की दुगनी हो जाती है।

-उभरे हुए नाखून
जिन लड़कियों के नाखूनों उभरे हुए होते हैं वो अपने ससुराल के लिए तो लकी होती है परंतु वह अपने पति के साथ ज्यादा खुश नहीं रहती क्योंकि उन दोनों में मनमुटाव बना ही रहता है।

-हल्के गुलाबी नाखून
जिन लड़कियों के नाखून गुलाबी होते हैं वह सेहत से भी स्वस्थ होती हैं ससुराल से भी प्यार मिलता है पति से भी प्यार लगता है और उनके अपने सास के साथ बहुत बनती है।

-गहरे लाल या जामुनी रंग
जिन लड़कियों के नाखून गहरे लाल या जामुनी रंग के होते हैं वह जैसे ही ससुराल में पैर रखते हैं वहां के सब बिगड़े काम अपने आप बनने लगते हैं वहां पैसों की बारिश होने देती है और उस वक्त से तरक्की करने लगते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>