योगी की पुलिस ने की हैवानियत की हदों को पार, 2 मासूम बच्चों की बेरहमी से की पीटाई

Jul 25, 2017
योगी की पुलिस ने की हैवानियत की हदों को पार, 2 मासूम बच्चों की बेरहमी से की पीटाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बार-बार हिदायत के बावजूद उनके पुलिसकर्मियों पर कोई असर नहीं दिखाई दे रहा है। जिस का सुबूत यूपी के बुलंदशहर का वायरल होता हुआ ये वीडियो है। जिस में पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जिस ने वहां दो गरीब बच्चों को चोरी के शक में बहुत ही बेरहमी से पीटा है।

बता दें कि इन दिनों यूपी के बुलंदशहर का एक वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस में पुलिस वालों ने दो गरीब बच्चों को चोरी के शक में बहुत ही बेरहमी से पीट रहे हैं। जोकि वीडियो में साफ़ तोर पर देखा जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि वहां गंगा स्नान करने आए किसी श्रद्धालु की जेब से मोबाइल फोन और रुपये चुराने का शक इन बच्चों पर था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद रामघाट थाने में तैनात इन दोनों पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है। इनमें से एक हेड कांस्टेबल जिसका नाम राकेश बताया जा रहा है जबकि दूसरा उसका साथी था। और आप को बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि यूपी के पुलिस की दरिंदगी का ऐसा मामला न जाने कितनी बार सामने आ चूका है। जिस की वजह से हमेशा यूपी पुलिस सुर्खियों बटोरने में लगी रहती है।

यहाँ देखें वीडियो।….

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>