योगीराज में यूपी बना दुष्कर्म प्रदेश- पहले किया गैंगरेप, और फिर जबरन मुस्लिम बनाकर उसके साथ..

May 26, 2017
योगीराज में यूपी बना दुष्कर्म प्रदेश- पहले किया गैंगरेप, और फिर जबरन मुस्लिम बनाकर उसके साथ..

महिलाओं और लड़कियों की आबरु की सुरक्षा करने का दवा करने वाली योगी सरकार अपने दावे में बुरी तरह से नाकाम हो चुकी है। जिस का सुबूत आये दिन महिलाओं के साथ होने वाले कांड हैं। लाख प्रयासों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों की आबरु सुरक्षित नहीं हैं। क्योंकि यहाँ एक बार फिर से दबंगों ने एक किशोरी का तमंचे के बल पर अपहरण किया है।

बता दें कि यह घटना बुन्देलखण्ड के झांसी जनपद की है। किशोरी अभी कक्षा 10 की छात्रा है और वो 16 वर्ष की है। जहाँ पीड़िता ने झांसी एसएसपी कार्यालय पहुंचकर अपने लिए न्याय की गुहार लगाई है। उसने कई आरोप लगाते हुए कहा कि अपहरणकर्ताओं ने उसे जबरदस्ती मुस्लिम बनाकर उससे निकाह कर लिया और अब जब वो शिकायत कर रही है तो उसे धमका रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  40 साल से बन रहे नहर का टूटा बाँध, आज उद्घाटन करने वाले थे नितीश कुमार

किशोरी का कहना है कि “वह जनपद के थाना समथर क्षेत्र के ग्राम कहूरा की रहने वाली है। 6 मई को वह सुबह मोंठ बैंक में अपनी स्कोलरशिप लेने गई हुई थी। जहां गांव के रहने वाले मौसम खां अपने मौसी के लड़के मुस्ताक के साथ बैंक पहुंचा। जहां उन्होंने बैंक के अंदर से निकलकर उससे कहा कि शनिवार होने के कारण बैंक से रुपए नहीं निकलेंगें। वह वापस गांव जा रहे हैं वह भी चले। इस पर वो तैयार हो गई और गांव के लिये निकल गए। लेकिन दोनों उसे गांव न ले जाकर पूंछ ले गये। जब किशोरी ने इसका विरोध करने का प्रयास किया तो उन्होंने तमंचे के बल पर शोर मचाने से मना कर दिया। इसके बाद उसे वे दिल्ली ले गये। जहां अपने साथियों के साथ मिलकर उन्होने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे गरौठा लाया गया। जहां जबरन उसे मुस्लिम बनाकर उससे निकाह किया गया। यहीं नहीं किशोरी को उन लोगों ने जबरन मांस भी खिलाया।”

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: पहले प्रेमी के साथ बनाया शारीरिक संबंध फिर रची साजिश, खुले ये चौकाने वाले राज

यहाँ परेशान इस किशोरी ने अपने पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। और अपने न्याय के लिए गुहार लगाई है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>