योगीराज में 4 महिला डाक्टरों का आरोप भाजपा नेता करतें हैं अभद्रता, देते हैं निलंबन की धमकी

Oct 14, 2017
योगीराज में 4 महिला डाक्टरों का आरोप भाजपा नेता करतें हैं अभद्रता, देते हैं निलंबन की धमकी

उत्तर प्रदेश में बेहतर प्रशासन का दावा करने और अखिलेश सरकार को गुंडाराज बताकर सत्ता में आई योगी सरकार के राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर चुकी है। हैरत की बात तो ये है कि योगी सरकार के राज में पुलिस के साथ-साथ भाजपा के कार्यकर्ता भी बेलगाम होकर सरकार की छवि धूमिल कर रहे है।

बता दें कि योगी सरकार के राज में आम आदमी की बात तो छोड़ दीजिये। सरकारी कर्मचारी भी इन तथाकथित नेताओं से परेशान हो चुके हैं। एक ऐसा ही ताजा मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में आया है। रायबरेली जनपद के बछरावां मुख्य सामुदायिक केन्द्र यानि सीएचसी का है। जहां पर तैनात चार महिला चिकित्साधिकारियों ने सीएमओ से मिलकर कुछ स्थानीय भाजपा नेताओं पर धमकी देने व मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

महिला डाक्टरों ने अपनी शिकायत और व्यथा लेकर सीएमओ के पास पहुंची और उन्होंने कहा कि अब पानी सर से ऊपर निकल गया है। अब तक हम लोगों ने सीएचसी प्रभारी तथा अन्य कई लोंगो से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। डॉक्टर्स ने अपने शिकायती पत्र में स्थानीय बीजेपी नेता मनोज मिश्रा, बृजेश वर्मा, सतीश वर्मा के साथ ही बीजेपी के मंडल अध्यक्ष हरी पांडेय का नाम लिखकर अभद्रता का आरोप लगाया है। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि शिकायती पत्र से दवाब देकर हरी पांडेय का नाम कटवा दिया गया है।

महिलाओं की तरफ से मिले शिकायती पत्र पाने के बाद सीएमओ डॉ. डीके सिंह ने कहा कि डाक्टरों की पूर्ण सुरक्षा की जाएगी, मामले मे पुलिस अधिकारियों से मिलकर कार्रवाई के लिए भी कहा जाएगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>