प्रदेश की सबसे इमानदार अधिकारी को योगी सरकार ने DM पद से हटाया

Mar 25, 2017
प्रदेश की सबसे इमानदार अधिकारी को योगी सरकार ने DM पद से हटाया

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही अधिकारियों के ट्रांसफर का सिलसिला जारी है। यादव जाति के अधिकारियों के ट्रांसफर के बाद अब खबर है की मेरठ ज़िले की इमानदार डीएम बी चंद्रकला को डीएम पद से हटाकर केंद्र सरकार के पेयजल विभाग में उपसचिव बनाया गया है।

ग़ौरतलब है कि 7 जनवरी 2017 को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक विवादित बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था, देश में बढ़ती जनसंख्या के लिए मुसलमान ज़िम्मेदार हैं। उनके इस बयान पर कार्रवाई करते हुए बी चंद्रकला ने उनके खिलाफ कड़ी जांच के आदेश दे दिए थे। डीएम ये कार्रवाई बीजेपी को पसंद नहीं आई। और जैसे ही प्रदेश में योगी सरकार आयी तुरंत बी चंद्रकला का ट्रांसफर किया गया। बी चंद्रकला वर्तमान आईएएस अधिकारियों में महिला होने के बावजूद सबसे तेज तर्रार अधिकारियों की लिस्ट में शामिल होती है। आपको बतादे कि बी चंद्रकला की फेसबुक पर लोकप्रियता भी बहुत है। वह पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी पीछे छोड़ चुकी हैं। वह कड़ी कार्रवाई और अपने तीखे तेवर के लिए जनि जाती है।

कयास ये लगाए जा रहे है कि डीएम बी चंद्रकला का ट्रांसफर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ कड़ी जांच के आदेश देने की वजह से हुआ है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>