योगी सरकार- मजनुओं की धरपकड़ के बाद, अब बारी गौरक्षकों के नाम पर गुंडागर्दी करने वालो की

Mar 24, 2017
योगी सरकार- मजनुओं की धरपकड़ के बाद, अब बारी गौरक्षकों के नाम पर गुंडागर्दी करने वालो की

उत्तर प्रदेश की कमान मुख्यमंत्री के तौर पर संभालते ही योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से कार्यवाही करनी चालू की है। अब तक यूपी में शायद ही कोई ऐसा सीएम रहा होगा जो इस तरह तुरंत एक्शन लिया हो चाहे वो अवैध बूचड़खाने बंद कराना हो या सड़क छाप मजनुओं की धरपकड़, इस समय जनता से अधिक प्रशासन के हाथ पाँव फुले है।

लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी इसी पर रुकने वाले नही है जैसा उन्होंने कहा था की प्रदेश में कानून का राज होगा। उसी राह पर एक और कदम आगे बढाते हुए गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी करने वालो पर सख्ती से निपटने के संकेत दिए है। मुख्यमंत्री का ये आदेश तब आया है जब कुछ दिन पहले मेरठ के हाथरस जिले में मीट की दुकानों को आग लगा दिया गया था। ऐसी घटनाओं पर दुःख जाहिर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को हिदायत दी कि अगर इस तरह के मामले सामने आये तो कड़ी कार्रवाई की जाए।
डीजीपी जावीद अहमद, मुख्य सचिव राहुल भटनागर, प्रमुख सचिव (गृह) देबाशीष पांडा समेत उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसी घटनाओं से सख्ती से निपटना चाहिए। मुख्यमंत्री ने डीजीपी को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि अवैध बूचड़खानों की जांच के नाम पर आगजनी जैसी घटनाएं फिर से ना घटे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>