योगी सारकार में यूपी का बुरा हाल- रेप की शिकायत लेकर आई मुस्लिम महिला को, SSP ने भेजा जेल

May 25, 2017
योगी सारकार में यूपी का बुरा हाल- रेप की शिकायत लेकर आई मुस्लिम महिला को, SSP ने भेजा जेल

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आते ही पूरा प्रदेश गुंडों की गुंडागर्दी से झूझ रहा है। एक तरह लोगों को गुंडे परेशान कर रहें हैं और दूसरी तरह अपनी फर्याद सुनाने अगर पीड़ित लोग पुलिस के पास जा रहें है तो वहां उन्हें पुलिस के आला अधिकारी इंसाफ देने के बजाय उनके साथ ही अपराधियों की तरह सलूक करने लगतें हैं। एक ऐसा ही मामला यूपी बुलंदशहर से सामने आया है जहां बलात्कार की शिकायत लेकर आई एक महिला को SSP ने उसकी चीख पुकार पर जेल भेजने का आदेश दे दिया।

अक्सर देखा गया है कि बुलंदशहर की पुलिस अपने कारनामो को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती है। और अब ये ताज़ा मामला तो जिला पुलिस कप्तान दवारा आजम दिया गया, पुलिस कप्तान ने एक रेप पीड़िता को ही जेल की हवा खिलाने का आदेश दे डाला। बताया जा रहा है कि ये मुस्लिम महिला कई दिनों से इंसाफ की तलाश में का पुलिस दफ्तरों के चक्कर लगा रही थी। और अब ये पीड़िता SSP कार्यालय में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंची थी और देश के पीएम मोदी और राज्य के सीएम आदित्यनाथ योगी जिंदाबाद के नारे लगाकर अपने लिए न्याय की मांग कर रही थी। बस यही कसूर इस महिला का था जो कप्तान साहब को बिलकुल अच्छा नाही लगा।

ये भी पढ़ें :-  देश के 'फर्जी बाबाओं' की लिस्ट जारी करने वाले महंत मोहन दास ट्रेन से हुए लापता

और तभी उन्होंने पीड़िता को जेल भिजवा दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ‘कई महीने पहले एक व्यक्ति ने धोखे से नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया था और वीडियो क्लिप्स बनाई थी। इसके बाद आरोपी पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल करता रहा और अब तक वह करीब 185000 रुपये ले चुका है। साथ ही अब पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपी से पैसे लेकर बिक चुकी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>