योगी राज: रामपुर में बदमाशों ने भाई को गोली मारकर बहन से किया गैंगरेप

Oct 31, 2017
योगी राज: रामपुर में बदमाशों ने भाई को गोली मारकर बहन से किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक बहुत ही शर्मनाक घटना घटी है। वहां के नैनीताल रोड पर सोमवार रात करीब सवा नौ बजे चार लोगों ने एक युवक को सरेराह गोली मार कर उसकी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वहां से भाग गए। गोली लगने से घायल हुए युवक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे और उसकी बहन को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

बता दें कि ये शर्मनाक घटना भोट थाना क्षेत्र के गांव का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव के एक युवक सोमवार रात रामपुर शहर से अपनी बीमार बहन को दवा दिलाकर गांव वापस आ रहा था। कि रास्ते में नैनीताल रोड पर बिलासपुर क्षेत्र के नवादा गांव के पास पहले से खड़े चार लोगों ने उसकी बाइक को डंडा मारकर रोक दिया, अभी युवक खुद को संभल पाता कि इससे पहले ही उन लोगों ने उसे दबोच लिया, और उसकी बहन को खींचकर कर खेत में ले जाने लगे। उसने जब इसका विरोध किया तो उन लोगों ने उसको चाकू मारकर घायल कर दिया। उसके बाद भी वह विरोध करता रहा। जिस पर उन लोगों ने उसे गोली मार दी।

पुलिस के बताने के अनुसार आरोपियों ने उसे गोली मारकर पूरी तरह से घायल कर दिया। उसके बाद उसकी बहन को खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और वहां से फरार हो गए। किसी तरह से घायल युवक ने राहगीरों से मदद मांगी और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस के साथ केमरी सीओ विजय बहादुर और अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल युवक और उसकी बहन को जिला हॉस्पिटल पहुंचाया और बदमाशों की तलाश में जुट गई।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि युवक ने अपने दो सगे सालों समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवक का पत्नी से विवाद चल रहा है। पत्नी युवक और उसके परिवार घर वालों के खिलाफ महिला थाने में पहले ही मुकदमा दर्ज करा चुकी है। घटना की जांच कराई जा रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>