योगी राज: 16 साल की छात्रा को किडनैप कर 4 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप

Oct 21, 2017
योगी राज: 16 साल की छात्रा को किडनैप कर 4 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। जिले के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती किशोरी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि ये शर्मनाक मामला यूपी में जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता इंटर की छात्रा है। रात को जीप पर सवार कुछ लोगों ने उसे किडनैप कर लिया, पीड़ित ने पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में बताया कि गांव में ही नहर के पास चार लोगों ने ले जाकर उसके साथ बारी-बारी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह से वो आरोपियों के चंगुल से छूटकर एक घर में शरण ली और उनको अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद उसको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक के.के. चौधरी ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि “सतपरहा थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी नानी के घर आई 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा को शुक्रवार की रात जीप सवार आधा दर्जन बदमाशों ने अगवा कर लिया था। और उसके साथ चार बदमाशों ने नहर के पास बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जिसके चलते किशोरी की हालत खराब है, उसे उपचार के लिए जिले की सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और खोजी कुत्तों (डॉग स्क्वायड) के सहारे बदमाशों की तलाश की जा रही है।”

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>