योगी सरकार को ISIS का खुला चैलेंज, पूर्वांचल में दो हज़ार जवान 24 मार्च को करेंगे पूर्वांचल में हमला

Mar 22, 2017
योगी सरकार को ISIS का खुला चैलेंज, पूर्वांचल में दो हज़ार जवान 24 मार्च को करेंगे पूर्वांचल में हमला

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के मिर्जामुराद बाजार में बुधवार की सुबह खूंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस के नाम से धमकी भरा पर्चा फेंका गया है। सादे कागज पर आईएसआईएस और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे गए हैं। और लिखा है की पूर्वांचल को बचा सकते हो तो बचा लो। 24 मार्च को हम पूर्वांचल में हमला करेंगे।

इसके साथ ही आने वाली 24 मार्च को पर्चे में पूर्वांचल में तबाही मचाने की बात कही गई है। पर्चे के माध्यम से योगी आदित्यनाथ सरकार को चैलेंज किया गया है कि तबाही से बचा सकते हो तो बचा लो। धमकी भरे पर्चे की जानकारी मिलते ही मिर्जामुराद थाने की पुलिस जांच में जुट गई है। मोदी के संसदीय क्षेत्र होने के कारण खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। हालाँकि ये किसी की शरारत बताई जा रही है। वही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आशीष तिवारी ने बताया कि बरामद पर्चे को लेकर मिर्जामुराद थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जहाँ से पर्चा बरामद हुआ है, पुलिस वहां के स्‍थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।

पर्चे में लिखा गया है आईएसआईएस के दो हजार लोग पूर्वांचल में मौजूद हैं। इलाहाबाद-वाराणसी हाईवे पर कुल चार पन्ने फेंके पड़े मिले थे। एक पन्ने पर लिखा है कि अबकी बार यूपी पर वार। इसमें कहा गया है कि हमारा फोकस अब उत्तर प्रदेश पर है। पूर्वांचल को बचा सकते हो तो बचा लो। 24 मार्च को हम पूर्वांचल में हमला करेंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>