चुनावी वादे पूरा करने को सरकार संकल्पित : योगी आदित्यनाथ

Mar 19, 2017
चुनावी वादे पूरा करने को सरकार संकल्पित : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कैबिनेट के सहयोगियों के साथ औपचारिक बैठक के बाद कहा कि उप्र में नई सरकार के कामों का परिणाम जल्द ही दिखाई देगा। सरकार चुनाव पूर्व किए गए अपने हर वादे को पूरा करने के लिए संकल्पित है।

योगी ने लोकभवन में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि सरकार सभी वादों को पूरा करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘सबका साथ सबका विकास’ के वादे पर काम करेगी।

योगी ने कहा कि पिछले 15 वर्षो के दौरान यहां की सरकारों ने कुछ नहीं किया है, जिस वजह से राज्य विकास की दौड़ में एकदम पिछड़ गया है।

उन्होंने कहा कि सरकार उप्र की बदहाली को दूर करने के लिए और कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए प्रभावी कदम उठाएगी।

उप्र के नए मुख्मयंत्री ने कहा कि आज शपथ ग्रहण के बाद मंत्रिपरिषद के साथियों के साथ औपचारिक तौर पर बैठना हुआ है। अगले सप्ताह से कैबिनेट की बैठकों का दौर शुरू होगा और उसकी नियमित जानकारी पत्रकारों को दी जाएगी।

योगी ने यह भी कहा कि कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और श्रीकांत शर्मा को इसके लिए अधिकृत किया गया है, जो सरकार के फैसलों की नियमित ब्रीफिंग करेंगे।

मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया कि उप्र की जनता की उम्मीदों पर सरकार खरा उतरेगी और किसी के साथ भेदभाव होने नहीं हाने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उप्र की आबादी का एक बड़ा हिस्सा ग्रामीण इलाकों में रहता है, उनका भी पूरी तरह से ख्याल रखा जाएगा।

योगी ने भाजपा को बड़ा जनादेश देने के लिए प्रदेश के लोगों को धन्यवाद भी दिया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>