योगी आदित्यनाथ हर सप्ताह सांसदों, विधायकों से मिलेंगे

May 02, 2017
योगी आदित्यनाथ हर सप्ताह सांसदों, विधायकों से मिलेंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को राज्य के विधायकों और सांसदों से मिलने के लिए एक समय सारिणी जारी की। इस कार्यक्रम के तहत वह सांसदों से हर शुक्रवार शाम चार बजे से पांच बजे तक और विधायकों से हर सोमवार और शुक्रवार को मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात मुख्यमंत्री सचिवालय लाल बहादुर शास्त्री भवन में होगी। राज्य के सभी सांसदों और विधायकों को संबोधित एक पत्र में आदित्यनाथ ने कहा है कि राज्य के लोगों ने उनको (सांसदों व विधायकों) भारी उम्मीद से वोट दिया है और उन्हें अपना ज्यादातर समय अपने निर्वाचन क्षेत्र में देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोगों के साथ उनकी बातचीत में उन्हें बहुत से सिफारिशी पत्र और आवेदन मिले हैं जिन पर सरकार के स्तर पर दखल देने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि विधायकों से मुलाकात की यह व्यवस्था लोगों द्वारा उठाई जा रही मुश्किल और जन प्रतिनिधियों के साथ बेहतर समन्वय के लिए की गई है।

उन्होंने उम्मीद जताई कि इन बैठकों के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को समस्याओं को उजागर किया जा सकेगा और उसे हल करने के लिए सकारात्मक कदम उठाया जाएगा। योगी ने यह भी भरोसा जताया कि बैठक अनुकूल माहौल में होगी। उन्होंने सांसदों और विधायकों से अपने साथ लोगों को मुलाकात के लिए नहीं लाने का आग्रह किया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>