योगी राज में बजरंग दल के 50 दलित कार्यकर्ताओं ने इस्लाम अपनाने की दी धमकी

May 15, 2017
योगी राज में बजरंग दल के 50 दलित कार्यकर्ताओं ने इस्लाम अपनाने की दी धमकी

मोदी और योगी राज में दलित अपना रहे इस्लाम धर्म ताज़ा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है। जहाँ बजरंग दल के 50 दलित कार्यकर्ताओं ने इस्लाम धर्म अपनाने की धमकी दी साथ ही घर में रखी देवी- देवताओं की मूर्तियों को भी गंगा में बहा दिया।

दरअसल, मंगलवार को आरटीओ ऑफिस में भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष राकेश शर्मा को टेंडर दिलाने के लिए एक व्यक्ति ने फोन किया था। यह टेंडर पहले से बजरंग दल के एक पदाधिकारी को दिया जा चुका था। फोन आने पर कार्यालय के अधिकारियों ने उनको भी टेंडर देने की बात कही। बाल्मिकी धर्म समाज के अध्यक्ष लल्ला बाबू द्रविड़ का कहना है कि आरटीओ ऑफिस पर भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष राकेश शर्मा और उनके साथियों ने फर्स्ट एड बाक्स का टेंडर पर कब्जा करने के लिए बजरंग दल के दलित कार्यकर्ताओं पर गोली चलाई थी। लेकिन पुलिस ने भाजपा नेताओं के दबाव में उल्टा वाल्मीकि युवकों पर ही केस दर्ज करके उन्हें जेल भेज दिया।

दलित समुदाय का कहना है कि केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार से काफी उम्मीद थी लेकिन अब ये दोनों सरकारे दलित विरोधी काम कर रही है। इस घटना के बाद दलित समुदाय इस्लाम धर्म अपनाने की धमकी दी जिसकी इस बगावती तेवर की खबर पाकर बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता इनको मनाने के लिए पहुंचे। लेकिन बात नहीं बनी ये लोग हिंदू धर्म छोड़ने के अपने फैसले से पीछे नहीं हटे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>