योगी के मंत्री कर रहे बियर बार का उदघाटन, मुख्यमंत्री ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

May 30, 2017
योगी के मंत्री कर रहे बियर बार का उदघाटन, मुख्यमंत्री ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार को तीन महीने बीतने को है। इन तीन महीनो के समय में योगी आदित्यनाथ ने कई महत्तवपूर्ण निर्णय लेकर मीडिया में छाए रहे। लेकिन जैसे जैसे योगी सरकार के दिन आगे बढ़ रहे है। मुश्किलें भी बढ़ती जा रही है। सहारनपुर हिंसा हो या जेवर लूटपाट।

इन दोनों ही घटनाओ में योगी सरकार की लोकप्रियता को झटका लगा है। अभी योगी सरकार इन झटको को भूल भी नहीं पायी थी कि तभी उनकी सरकार में मंत्री स्वाति सिंह की सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर ने उनकी परेशानी को और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में स्वाति सिंह एक बियर बार का उदघाटन करते हुए दिख रही है। एक ऊँचे सिद्धांतो पर सरकार चलाने का दावा करने वाले योगी आदित्यनाथ के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

हालाँकि योगी आदित्यनाथ ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुये स्वाति सिंह के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा इस उदघाटन समारोह में शामिल हुए अधिकारियो से भी स्पष्टीकरण माँगा गया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा की मुख्यमंत्री योगी ने मीडिया में प्रसारित समाचारों पर संज्ञान लेते हुए कृषि राज्य मंत्री स्वाति सिंह और अन्य अधिकारियो से पुरे मामले की जानकारी और स्पष्टीकरण माँगा है।

ये भी पढ़ें :-  योगी सरकार का तुग़लकी फरमान: PM मोदी की सभा के लिए हर मदरसों से 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

उधर स्वाति सिंह ने पुरे मामले पर सफाई देते हुए कहा की इस मामले को बिना बात के ही बढ़ाया जा रहा है। जिसको बियर बार बताया जा रहा है वो मेरी देवरानी की एक दोस्त का रेस्टॉरेंट था। कहा कि मुझे इस बारे में ज्यादा जानकारी नही थी। रेस्टॉरेंट के मालिक ने केवल तीन दिनों के लिए लाइसेंस लिया था। उसको यहाँ बियर बार नही चलाना है। उसने बियर बार के लाइसेंस के लिए आवेदन भी नही किया है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>