मुलायम ने परिवार का झगड़ा खत्म करने के लिए दिल्ली से बुलाए गए शाही इमाम

Oct 20, 2016
मुलायम ने परिवार का झगड़ा खत्म करने के लिए दिल्ली से बुलाए गए शाही इमाम
सुलह-समझौते की सारी कोशिशें कर थक चुके सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने अब परिवार को बिखरने से बचाने के लिए दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी की मदद ली है। मुलायम के कहने पर दिल्ली से पहुंचे बुखारी ने मुलायम, शिवपाल और अखिलेश से अलग-अलग मुलाकात कर उनके दरमियां बढ़ती दूरियां खत्म करने की पहल की। आगामी पांच नवंबर को पार्टी की 25 वीं वर्षगांठ समारोह का अखिलेश की टीम के बहिष्कार की घोषणा पर यह बैठक अहम मानी जा रही है।
इमाम ने कहा-कार्यकर्ताओं के मनोबल पर पड़ रहा बुरा असर
शाही इमाम बुखारी ने मुलायम, शिवपाल और अखिलेश से मुलाकात के दौरान कलह के विपरीत असर की चर्चा की। कहा कि परिवार के बीच जिस ढंग से एकमत से फैसले नहीं हो रहे हैं उससे कार्यकर्ताओं के मनोबल पर बुरा असर पड़ रहा है।
बुखारी बोले सकारात्मक नतीजे
शाही इमाम बुखारी ने मुलाकात के दौरान क्या चर्चा हुई, इस पर कुछ बताने से इन्कार किया। सिर्फ इतना कहा कि बैठक बहुत सौहार्दपूर्ण मुद्रा में हुई और सकारात्मक नतीजा सामने आया है। माना जा रहा है कि मुलाकात के दौरान वे तीनो नेताओं को इस बात पर मनाने में सफल रहे कि आगे से किसी फैसले पर मतभेद होने पर वे सार्जवजनिक रूप से टिप्पणी के बजाए घर में बैठकर चर्चा कर समस्या दूर कर लेंगे। जिससे विवाद सार्वजनिक नहीं होंगे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: मथुरा के मंदिर में साध्वी का हुआ रेप, CCTV में कैद हुई वारदात
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>