इन्दर कुमार की मौत के बाद एक्स वाइफ ने किया निजी जिंदगी का बड़ा खुलासा

Aug 02, 2017
इन्दर कुमार की मौत के बाद एक्स वाइफ ने किया निजी जिंदगी का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड और टेलीविज़न की दुनिया में अपनी गहरी चाप छोड़ने वाले अभिनेता इंदर कुमार आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी याद हमेशा उनके फैंस के साथ रहे गी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार उस वक़्त सुर्खियों में आये थे, जब उन्होंने मॉडल से अभिनेत्री बनी इशा कोप्पिकर को डेट कर थे। इंदर ने सोनल करिया से शादी कर लिया, जो कि ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई। लेकिन जब पहली शादी टूट गई तो इन्होंने दूसरी शादी का सहारा ले लिया लिया।

इस बारे में सोनल करिया और ईशा कोप्पिकर का कहना है कि इंदर की बुरी आदतों की वजह से उनका असफल विवाह रहा है। जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि उन्होंने किस वजह से इंदर को छोड़ा था, तो सोनल ने जवाब दिया कि, ‘वह ईशा कोप्पिकर को नहीं भूल थे, यही एक बड़ी वजह थी उनको छोड़ने की।’ उन्होंने बताया कि यह पहले प्यार का मामला था और इस वजह से शायद वह उन्हें भूल नहीं पा रहे थे। सोनल के मुताबिक काई बार इंदर ईशा से मिलने के लिए बताकर जाया करते थे। वहीं, सोनल ने कई बार इंदर से ईशा को घर लाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं लेकर आते थे।’

ये भी पढ़ें :-  Omg: बाहुबली की राजमाता शिवगामी देवी की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, देखिए

उनका मानना है कि ‘मेरे और इंदर के तलाक के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ संपर्क में थे।’ बाद में इंदर को शराब और ड्रग्स की बुरी लत लग गयी थी। जिसके कारण उनके साथ रहना और मुश्किल हो गया था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>