WWE रेसलर से एडल्ट स्टार बनी चाइना अब इस दुनिया में नहीं

Apr 22, 2016

अमेरिका में WWE रेसलर से एडल्ट स्टार बनी चाइना अब इस दुनिया में नहीं हैं। ड्रग के ओवरडोस से उनकी मौत हो गई। चाइना की लाश लॉस एंजलिस में उनके घर से मिली है। हाल ही में चाइना की मौत से चंद देर पहले का वीडियो सामने आया है।

बता दें कि बीते दिनों 45 साल की जॉनी लाइरर चाइना को उनके घर में संदिग्ध हालात में मृत पाया गया था। 13 मिनट के इस वीडियो में चाइना अपने ताजे फलों के बिजनेस प्लान का जिक्र कर रही हैं।

चाइना के फेसबुक पोस्ट में उनकी मौत की घोषणा की गई थी। FB लिखा था कि हम बड़े दुख के साथ सूचित करते हैं कि हमनें एक सच्ची आइकन और असल जिंदगी की सुपरहीरोइन को खोया है। दुनिया का नौवां अजूबा जोनी लॉरेर उर्फ चाइना नहीं रहीं। वह अपने लाखों फैंस और उनसे प्यार करने वाले हमारे जैसे लोगों की यादों में हमेशा जिंदा रहेंगी।

चाइना बीते दो दशकों से अधिक समय में ‘सरीअल लाइफ’ और ‘सेलिब्रिटी रेहाब’ सहित कई टेलीविजन शो में नजर आईं। वह ‘थर्ड रॉक फ्रॉम द सन’ और ‘द निक कैनन’ शो में भी नजर आईं। इसके अलावा वह कुछ एडल्ट फिल्मों में भी देखी गईं। लेकिन एक लंबे अरसे से वह गुमनामी की जिंदगी जी रही थी।

चाइना ने एडल्ट मैग्जीन के प्लेब्वॉय के लिए पहली बार नवंबर 2000 में फोटोशूट कराया। दोबारा 2002 में भी चाइना ने इसी मैग्जीन के लिए दोबारा न्यूड फोटोशूट कराया। इसके बाद उन्होंने प्लेब्वॉय की एक एडल्ट डॉक्यूमेंट्री में काम भी किया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>