वाह क्या किस्मत है! मजदूर के बेटे से इश्क़ कर बैठी है ये रूसी अफसर, शादी कर साथ ले जा रही है रूस..

May 26, 2017
वाह क्या किस्मत है! मजदूर के बेटे से इश्क़ कर बैठी है ये रूसी अफसर, शादी कर साथ ले जा रही है रूस..

ये बात काफी सुनने को मिलती है कि प्यार रंग और रूप देखकर नहीं होता, बस हो जाता है। लेकिन अब सच में ये खबर पढ़कर आपको इस बाद पर पूरा यकीन हो जायेगा। मामला है गोवा का जहां पर एक बार में काम करने वाले एक मामूली खेत मजदूर के बेटे से रूस की अफसर को प्यार हो गया। जी हां रशियन पार्लियामेंट हाउस के इकोनॉमिक्स डिपार्टमेंट में अफसर अनस्तस्था ने MP के रहने वाले नरेंद्र से शादी भी कर ली है और अब वह उसे अपने साथ रूस ले जाना चाहती है।

ऐसे हुआ दोनों में प्यार..
करीब 3 साल पहले नरेंद्र की मुलाकात अनस्तस्था से गोवा में हुई, जहां वह एक बियर बार काउंटर पर बारमैन काम किया करता था। दोनों में शुरुआती बातचीत टूटी-फूटी अंग्रेजी में हुई, 25 साल की रूसी लड़की भी अंग्रेजी नहीं जानती थी, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की भाषा आंखों से समझी, फिर दिल की! करीब ढाई साल तक वह नरेंद्र से मिलने के लिए भारत आती रही। और जब दोनों में सोशल मीडिया के जरिए बातचीत होती थी। बाद अनस्तस्था ने नरेंद्र को मॉस्को बुला लिया। जहां उन दोनों ने अगस्त में विधिवत शादी की यही नहीं, बुधवार को उन्होंने सागर में अपर कलेक्टर दिनेश श्रीवास्तव को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए अर्जी भी दी है।

ये भी पढ़ें :-  यहाँ करता है एक मुस्लिम मंदिरों की रखवाली, लोगों ने कहा- 'काफिर' लेकिन हिम्मत नहीं हारी..

जानिए नरेंद्र के बारे में..
नरेंद्र एक मजदूर परिवार से है, और उसके पिता काशीराम लोधी के पास न के बराबर जमीन है। पूरे परिवार की गुजर-बसर खेतों में मजदूरी करके होती है। परिवार में मां के अलावा एक और भाई, एक बहन है।नरेंद्र कुछ दिन पहले अपनी पत्नी अनस्तस्था को गांव ले गया था! माता-पिता से मिलवाने के बाद अब वह उसके साथ रूस में ही रहने की तैयारी कर रहा है। और उसने अब वीजा के लिए अप्लाई कर दिया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>