गजबः सारे नेता चुनाव में व्यस्त हैं, इधर सपा के पूर्व सांसद जुआ खेलते गिरफ्तार हो रहे

Nov 08, 2016
गजबः सारे नेता चुनाव में व्यस्त हैं, इधर सपा के पूर्व सांसद जुआ खेलते गिरफ्तार हो रहे
जहां सभी दलों के छोटे से लेकर बड़े नेता चुनाव प्रचार में लग गए हैं वहीं सपा के पूर्व सांसद को जुआ खेलने से ही फुर्सत ही नहीं।  पार्टी के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीक को बुलंदशहर पुलिस ने जुआ खेलते धर दबोचा।
उनके साथ 16 अन्य पॉवरफुल लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। मौके से ही 1.24 लाख कैश और ताश के पत्ते बरामद हुए। सभी का चालान कर दिया गया। हालाकि  दबाव पड़ने पर पुलिस ने रात में ही पूर्व सांसद को छोड़ दिया।
पूर्व सांसद की सरपरस्ती में हर रोज चलता है जुआ
पुलिस के मुताबिक बिंदा वाला चौक स्थित अहाते पर हर दिन जुआ खेलने की शिकायत मिलती थी।  जिस पर सीओ विजय प्रकाश सिंह के निर्देश पर पुलिस ने अहाते पर छापेमारी की। इस दौरान करीब एक दर्जन लोग गिरफ्तार हुए और 52 हजार रुपये सहित ताश की गड्डी बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने सिटी स्टेशन रोड के फ्लोर मिल पर छापेमारी की। जहां पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि, व्यापारी नेता विनोद पहलवान, वीरेंद्र सिंह, बंटी, ललित, वीरेंद्र, मनोज, दिनेश, राजेश शर्मा जुआ खेलते धरे गए। उनके पास से 72 हजार रुपये और ताश के पत्ते बरामद हुए। उधर पूर्व सांसद ने इसे साजिश बताया। कहा कि
रविवार को वे एक पार्टी में शामिल होने गए थे। जहां किसी ने जुआ खेलने की झूठी सूचना देकर उन्हें फंसा दिया।   यह सब मेरे राजनीतिक विरोधियों की साजिश है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>