हरिद्वार के तीर्थ स्थल पर जूती पहनकर की गंगा पूजा, विवादों में फिर घिरीं राधे मां

Oct 17, 2016
हरिद्वार के तीर्थ स्थल पर जूती पहनकर की गंगा पूजा, विवादों में फिर घिरीं राधे मां

हमेशा विवादों में रहने वाली राधे मां एक बार फिर खबरों की सुर्खियां बनीं हैं। हरिद्वार के तीर्थ स्थल ‘हर की पौड़ी’ पर जूती पहनकर चली गई और जूते पहने कर ही गंगा की पूजा की। राधे मां और उनके भक्तों के जूते पहनकर गंगा पूजन करने से नाराज हरिद्वार के तीर्थ पुरोहितों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने प्रशासन से राधे मां के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

विवादित महिला जो बार-बार हिंदू मान्यताओं की अनदेखी कर उन पर ठेस पहुंचा रही है। जूते पहने कर गंगा पूजा की, वहां अश्लील नृत्य किया। इसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने उसकी गाड़ी ‘हर की पौड़ी’ तक आने दी। उसके बाद उसने और उसके साथ आए लोगो ने वहां जो अश्लीलता की उसे माफ नहीं किया जा सकता। साफ देखा जा सकता है कि राधे मां ने लाल रंग की जूती पहनी हुई है। वह जूती पहने ही गंगा नदी का पूजन कर रही है। साथ ही उनके भक्त उन्हें चारों ओर से घेरे हुए हैं।

अभी हाल ही में राधे मां पर उनके बेहद करीबी रहे कारोबारी मनमोहन गुप्ता ने ही उनके खिलाफ मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। ‘एमएम मिठाईवाला’ के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर बेटे को भड़काकर बंगला हड़पने की कोशिश का आरोप लगाया था। इस मामले में राधे मां के साथ ही उनकी सहयोगी छोटी मां के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>