दुनिया का सबसे छोटा सेक्स अपराधी, नौ वर्ष की छोटी बहन के साथ दो बार किया बलात्कार

Aug 29, 2016
दुनिया का सबसे छोटा सेक्स अपराधी, नौ वर्ष की छोटी बहन के साथ दो बार किया बलात्कार

एक आश्चर्यजनक कोर्ट केस में एक ग्यारह वर्षीय लड़के को अपनी छोटी बहन के साथ दो बार बलात्कार करने के आरोप में सजा दी गई है। यह लड़का अभी भी 12 वर्ष का है, लेकिन उसके मोबाइल फोन इस कृत्य की अभद्र तस्वीरें पकड़ी गई हैं। इस लड़के ने अपनी नौ वर्ष की छोटी बहन को इसी वर्ष की शुरुआत में दो बार अपना शिकार बना डाला।

इस लड़के इस वर्ष 26 फरवरी और 8 मार्च को अपराधी ठहराए जाने के बाद सजा सुनाई गई थी। कोर्ट के रिकॉर्ड में इस मामले की विस्तृत जानकारी नहीं दी गई लेकिन यह बताया कि कम से कम एक बार उसका वीर्य स्खलन हुआ। डेवन के प्लेमाउथ में रहने वाला यह लड़का फिलहाल कॉर्नवेल में रहता है। उसे गुरुवार को बॉडमिन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में 12 महीने की सजा सुनाई गई।
इतना ही नहीं, उसका सेक्स अपराधियों की सूची में भी ढाई वर्ष तक नाम लिखा रहेगा। अपना व्यवहार सुधारने के लिए वह विशेषज्ञों की सहायता लेगा और इंटरनेट के जरिए उस पर नजर रखी जाएगी। जज डियान बेकर ने उससे कहा कि उसे पता है कि उसके और उसकी मां के जीवन में अतीत में बहुत परेशानियां रही हैं और तुम अब कैसे जीवन बिताना चाहते हो, इस बात को लेकर भी भ्रम की स्थिति में रहोगे। लेकिन तुमने जो किया है, वह इतना गंभीर है कि उसका असर तुम्हारी बहन पर आजीवन रहेगा।
कानूनी कारणों से लड़के का नाम नहीं बताया गया है और उसकी मां तथा नर्स की देखरेख में रहता है। इससे पहले ब्रिटेन का सबसे छोटा बलात्कारी बोल्टन, ग्रेट मानचेस्टर का लड़का था जिसने वर्ष 2012 मे 12 वर्ष का पूरा होने से दो माह पहले दो लड़कियों से बलात्कार किया था।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>