दुनिया का सबसे छोटा कपल ऐसे बिता रहा है अपनी ज़िन्दगी

Jun 13, 2016

दुनिया के इस सबसे बौने प्रेमी जोड़े ने अपनी जिंदगी में रोमांच और खुशियों को अपने दामन में समेट लिया है। आप भी इनकी जिंदगी देख हैरान रह जाएंगे। कहते है कि मोहब्बत दिल से दिल का रिश्ता होता है और प्यार में सिर्फ दिल की सुनी जाती है।

जी हाँ आपको बतादे ऐसी ही दिल की बात सुनी दुनिया के सबसे छोटे प्रेमी जोड़े ने, तमाम परेशानियों और बाधाओं को किनारे कर यह जोड़ा पिछले दस साल से साथ में रह रहा है। पाउलो गेब्रियल दा सिल्वा बरोस 30 वर्ष के हैं और उनकी गर्लफ्रेंड कतुसिया होशिनो 26 वर्ष की हैं।

इन दोनों की मुलाकात पहली बार 10 साल पहले सोशल साइट पर हुई थी। शुरू में सोशल साइट पर जब पाउलो ने कतुसिया होशिनो से बात करना चाहा तो उन्होंने ने अपने ब्वायफ्रेंड पाउलो को ब्लाॉक कर दिया था। पाउलो डटे रहे और आखिर में उनको कामयाबी भी मिली। बौने कपल की हाइट 3 फिट से भी कम है और यह उम्मीद कर रहे हैं कि इन्हें गिनीज बुक ऑफ वर्ल्डस रिकॉर्डस में दर्ज किया जाएगा।

पाउलो कहते हैं मुझे पहली नज़र में प्यार हो गया था वह मुझे पहली बार में ही बहुत खूबसूरत लगीं थी और आप इसे लव ऐट फर्सट साइट भी कह सकते हैं। बौना कपल ब्राजील का रहने वाला है।
पाउलो कहते हैं जब मैं उनसे पहली बार मिला तो उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गया था लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस मुझे कुछ अच्छा नहीं लगा। इसके अलावा जो बात मुझे सबसे ज्यादा अच्छी लगी वह उनकी सादगी। पाउलो एक लीगल सेक्रेटरी है और कतुसिया ब्यूटी सैलून चलाती हैं।

कतुसिया ने बताया हमने कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने साथ रहने का निर्णय कर लिया था।
दोनों ने कहा कि कभी-कभी हमारे साथ हमारी हाइट की वजस से भेदभाव भी किया जाता है। जब हम गली में निकलते हैं तो गुजरने वाले हमें देखकर हंसते हैं।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>