पूरी कोशिश करूंगा की चैपल वाली गलती दोबारा ना हो: गांगुली

Jun 22, 2016

कोलकाता। भारत के पूर्व कप्तान और बेहतरीन सौरव गांगुली ने अपनी बुक ‘ए सेंचुरी इज नॉट एनफ’ की लांचिग के वक्त एक बहुत ही रोचक बात कही। गांगुली ने कहा कि हेड कोच सिलेक्शन के वक्त मैं पूरी कोशिश करूंगा कि चैपल वाली गलती दोबारा ना दोहराऊं क्योंकि एक गलत फैसला काफी कुछ बदल कर रख देता है।

गांगुली ने कहा कि वे कोच का इंटरव्यू लेने से पहले ऐसा फील कर रहे थे जैसे टेस्ट में डेब्यू के वक्त किया था, इसी कारण मैं सोमवार रात ठीक से सो नहीं पाया। जब बैचेनी से मैं सो नहीं पाया तो मैंने यूट्यूब पर 12 मिनट का वो वीडियो देखा जब मैंने लॉर्ड्स में सेन्चुरी लगाई थी। मालूम हो कि साल 1996 में लार्ड्स में गांगुली ने अपना पहला डेब्यू मैच खेला था और उसमें उन्होंने शतक जमाया था।

गौरतलब है कि गांगुली और ग्रेग चैपल के रिश्ते काफी खराब रहे, चैपल के चलते ही गांगुली की कप्तानी हाथ से चली गई थी और पहली बार मीडिया के सामने ड्रेसिंग रूम की बातें आयी थीं। वो वक्त टीम इंडिया के लिए काफी खराब था। फिलहाल आपको बता दें कि हेड कोच के लिए एक सेलेक्शन कमेटी बनायी गई है जिसमें सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण हैं जिनके फैसले के बाद ही हेड कोच चुना जायेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>