पड़ोसियों ने महिला को डायन बताकर की पिटाई, तोड़ दिया हाथ

May 23, 2016

महिला को डायन बताकर उसके पड़ोसियों ने जमकर पिटाई कर दी। आरोप लगाया कि महिला जादू-टोना करती है, जिससे उसके परिवार के लोग बीमारी की चपेट में हैं। उन्होंने इतनी बेरहमी से महिला को पीटा कि उसका हाथ टूट गया। घायल का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार घटना रुद्रपुर कोतवाली के फत्तेपुर गांव के भटौली टोले का है। मामले में पुलिस ने गांव के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज की है।

गांव की रहने वाली लीलावती देवी ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि शनिवार को वह अपने घर में बैठी हुई थी कि कुछ लोग आकर उसके दरवाजे पर गाली देने लगे। महिला जब घर में निकली तो वह पिटाई शुरू कर दिया। उन लोगों ने महिला पर आरोप लगाया कि वह जादू- टोना करती है। वह मोहल्ले में डायन की तरह है। जिसके पर बुरी नजर डाल दे रही उसके परिवार के लोग बीमार पड़ जा रहे हैं।

महिला के गुहार लगाने के बाद भी हमलावर उसे पीटते रहे। घटना में महिला का दाहिना हाथ भी टूट गया। उन्होंने महिला को जान से भी मारने की धमकी दी। महिला का इलाज जिला अस्पताल देवरिया में कराया गया।

पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर गांव के मुसाफिर, मुन्ना लाल, बलजीत और दूधनाथ के खिलाफ मारपीट कर हड्डी तोड़ने का अभियोग पंजीकृत किया। प्रभारी निरीक्षक रामअवतार सिंह यादव ने कहा कि तहरीर के अनुसार पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>