इस कब्र में महिलाएं सुसाइड करने से पहले जरूर सोती है

Mar 06, 2017
इस कब्र में महिलाएं सुसाइड करने से पहले जरूर सोती है

आजकल सुसाइड छोटा और बड़ा हर कोई इंसान करना चाहता है हर किसी में इतनी श्रमता नहीं रही कि वह अपने मुसीबतों का डटकर सामना करें और उसमें ज्यादा से ज्यादा संख्या महिलाओं की होती है। अपनी जिंदगी से यह मुसीबतों से तंग आकर वो हमेशा सुसाइड करने का फैसला ले लेती है यह जगह ऐसी है जहां पर आप आत्महत्या करना चाहते हैं तो उसे पहले आप की क्लास ली जाएगी। अब आप सोच रहे होंगे कि हम आपसे मजाक कर रहे है। परंतु ऐसा नहीं है यह बात सच है चलिए जानते हैं कि ऐसा क्यों होता है क्यों आत्महत्या करने से पहले आपको क्लास लेनी पड़ेगी।

यह क्लास रूम दुनिया की और क्लास रूम से बिल्कुल अलग है इस क्लास रूम का नाम है ग्रेव क्लास रूम। और यह बिल्कुल ही खुले मैदान में बनाया गया है कहते हैं कि जिन महिलाएं को आत्महत्या करनी है उनको यहां पर पहले बुलाया जाता है और उनका साक्षात दर्शन मौत से करवाया जाता है। यह ग्रह क्लास रूम एक महिला ने शुरू किया जिनका नाम है लियू तेजी। उन्होंने यह क्लास इसलिए शुरू की क्योंकि 3 साल पहले उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था और इस दुख से उभरने के लिए उन्होंने सुसाइड करने के बारे में सोचा।परंतु जब वह सुसाइड करने जा रहे थे तो उनके मन में ख्याल आया कि ऐसी बहुत सारी समस्याएं हैं जिनको लेकर महिलाएं सुसाइड करती हैं बस तब से उन्होंने इस क्लास का शुरुआत कर दी।

जो महिलाएं अपनी जिंदगी से हार मान लेती हैं उन्हें इस ग्रेव् क्लास रूम में लाया जाता है। और उसके बाद उन्हें कहा जाता है कि आप यह सोचे कि आप इस दुनिया में है ही नहीं ।उन्हें एक कब्र के अंदर डाल दिया जाता है और ऊपर से मिटटी डाल दी जाती है बस इतना सोचते ही महिलाओं के हाथ पैर कांपने लगते हैं और इसी के चलते महिलाएं दोबारा से जिंदगी जीने के बारे में सोचती हैं और आगे बढ़ने का रास्ता चुनती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>