महिलाओं को अब सेल्फी लेने पर फ्री ब्लाउज देने का ऑफर

Jul 21, 2016

नई दिल्ली- रजनीकांत की फिल्म कबाली का सुरूर इन दिनों उनके फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके फैन्स न सिर्फ फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, बल्कि इसके लिए तरह-तरह के ऑफर्स भी दे रहे हैं।

कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में रजनीकांत के ऐसे ही एक दीवाने लेडीज टेलर फैन ने महिलाओं के लिए एक ऑफर पेश किया है। रजनी फैन इस टेलर ने घोषणा की है कि जो महिला कबाली फिल्म देखते हुए सेल्फी लेकर उसके शॉप तक सबसे पहले आएगी, वह उस महिला को एक ब्लाउज फ्री देगा।

टेलर का कहना है कि यह कोई साधारण ब्लाउज नहीं है। इसकी कीमत करीब 10,000 रुपए होगी। टेलर ने बताया कि इस ब्लाउज पर की गई कढ़ाई और कारीगरी करीब 10,000 रुपए की लागत की होगी। वह यह ब्लाउज रजनी की सबसे बड़ी महिला फैन को मुफ्त देगा।

बता दें कि रजनी की इस अपकमिंग फिल्म का कबालीमेनिया हर तरफ फैला हुआ है। इसके लिए कई प्राइवेट ऑफिस में कर्मचारियों को फिल्म देखने के लिए छुट्टी दी गई है। इसके अलावा कई इंस्टीट्यूट बेंगलुरु से चेन्नई के फ्लाइट टिकट फ्री दे रहे हैं। हालांकि इन सभी ऑफर्स की शर्त वही है कि कौन है रजनी का सबसे बड़ा फैन।

रजनीकांत की फिल्म कबाली नॉर्थ इंडिया में भी 1000 स्क्रीन पर लगाएगी जाएगी। साथ ही चेन्नई और बैंगलुरू में इस कबाली के रिलीज डेट पर ऑफिशियल ऑफ घोषित किया है। बता दें कि यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>