मर्दों की इस आदत को नहीं सुधार पाती हैं महिलाएं- जानिए कौनसी है वो आदत

Feb 23, 2017
मर्दों की इस आदत को नहीं सुधार पाती हैं महिलाएं- जानिए कौनसी है वो आदत

कोई भी परफेक्ट नहीं होता है मगर मर्दो में कई ऐसी आदतें हैं जो आप आपने महिलाएं पाटनर को खास irritate करती हैं पुरुषों को यह ध्यान में रखना होगा और सुधारने से रिलेशनशिप और भी मीठी हो जाएगी। घूमने गए हो तो बहूत शो ऑफ करते हैं कि जैसे उसे सब कुछ मालूम है और वह रास्ता तक नहीं पूछता है अनजान जगह पर।  जिसका परिणाम यह होता है कि ऐसे ही वक्त बर्बाद होता है सही जगह ढूंढने में

झूठ बोलना जैसे कि मामूली बात है मगर वाइफ या पाटनर को यह बिल्कुल पसंद नहीं है। कि बिना वजह उसके mard उसको झूठ बोलते रहें ।

तुलना करना भी एक कमजोरी है मर्दों की हमेशा वह अपनी मां बहन पड़ोसी कॉलेज या किसी और के साथ अपनी बीवी की तुलना करते रहेंगे यह सोचे बिना कि उसकी बीवी को कितना बुरा लगता है गुस्सा आता है हर एक व्यक्ति अलग होता है और तुलना में कोई फायदा नहीं है।

गेम्स मर्दों की कमजोरी है अगर वह खुद खेलते ही नहीं है तो क्रिकेट फुटबॉल और बॉस्केटबॉल tv पर देखने में इतना डूब जाते हैं कि उनको अपने पार्टनर का ख्याल नहीं रहता।यार पब्लिक में नाक में उंगली डालना खुजली करना आदि से भी महिलाएं खूब इरिटेट हो जाती है।

दूसरी महिला के साथ फ्लर्ट करना यानी अपने पार्टनर को इरिटेट करना। प्यार करने के बाद तुरंत सो जाना।प्यारे पूछो अपने प्यारे-प्यारे पार्टनर को खुश रखने के लिए ऐसा कुछ ना करें जिससे वह इरिटेट हूं वरना आप को डांट तो जरूर पड़ेगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>