गुजरात में PM मोदी के रोड शो पर महिलाओं ने फेंकी चूड़ियाँ, बोलीं- ऐसे पर लानत है

Oct 24, 2017
गुजरात में PM मोदी के रोड शो पर महिलाओं ने फेंकी चूड़ियाँ, बोलीं- ऐसे पर लानत है

गुजरात चुनाव के चलते महीने में तीसरी बार पहुचें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काफी रुसवाई का सामना करना पड़ा। पिचले 15 साल तक गुजरात की सत्ता में रहने के बाद भी उनके रोड शो में वो हुजूम ना होना सुर्खिया बन गया। इतना ही नहीं बल्कि पीएम मोदी को सबसे बड़ी रुसवाई का सामना उस समय करना पड़ा जब उनके रोड शो के दौरान उन पर आशा महिला कार्यकर्ताओं ने चूड़ियाँ फेंककर उनका विरोध किया।

बता दें कि रविवार को वड़ोदरा में रोड शो के दौरान उन पर आशा महिला कार्यकर्ताओं ने चूड़ियाँ फेंककर विरोध जताया। जिसके बाद तुरंत चूड़ियाँ फेंकने वाली महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला कार्यकर्ता की पहचान चंद्रिका बेन के रूप में हुई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बीजेपी विधायक बोले-'कासगंज हिंसा वाले इलाकों के हर घर में AK-47 है'

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही सामाजिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) के एक समूह ने स्थानीय वडोदरा बीजेपी विधायक सतीश पटेल को घेर लिया था। जिसके बाद वे बड़ी मुश्किल से अपनी जान छुड़ा पाए थे। इस घटना के बारे में सामाजिक कार्यकर्ता जिग्नेश मेवाणी ने ट्वीट कर उस महिला के बारें जानकारी देते हुए कहा कि गुजरात की यह क्रांतिकारी वीरांगना चंद्रिका सोलंकी ने 45 हजार आशा वर्कर बहनों को न्यूनतम वेतन तक नही देने पर आज मोदी के मुंह पर चूड़ियाँ फेंकी।

सामान वेतन और समान कार्य के लिए आंदोलन कर रही आशा कार्यकर्ताओं को विरोध करने से रोकने के लिए प्रशासन ने पुरे बंदोबस्त किये थे। इसके लिए शनिवार देर रात से ही जिस स्थल पर आशा वर्कर बैठी हैं, उस संकुल के सभी दरवाजे बंद कर दिए गए और कड़ा पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया। लेकिन एक बात तो साफ़ है कि इन दिनों बीजेपी सहित पीएम मोदी ने गुजरात चुनाव में प्रचार करने की कोई कसर नहीं छोड़ी है। मगर फिर भी जगह जगह इस तरह के विरोध प्रदर्शन होते हुए देखना बीजेपी के लिए खतरें की घंटी साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें :-  निमोनिया से पीड़ित 15 माह की बच्ची को तांत्रिक ने गर्म सलाख से दागा, हालत गंभीर

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>