यूपी के मैनपुरी में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट कर किया लहुलुहान-विडियो वायरल

Dec 21, 2016
यूपी के मैनपुरी में महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट कर किया लहुलुहान-विडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला से छेड़खानी का विरोध करने पर उस महिला को लोगो के सामने फिर छेड़ा गया तथा सरेआम लाठी से महिला की पिटाई की गयी. जिससे महिला का सिर खून से लहुलुहान हो गया.

मैंनपुरी में महिलाओं की यह हालत बेहद दर्दनाक है | इस विडियो को देख कर लग जायेगा। शमशेर गंज निवासी अरविन्द तिवारी अपनी पत्नी वन्दना तिवारी के साथ किशनी में किराए का मकान लेकर रहते है। दोनों पत्ति पत्त्नी अपने पडोस में रहने वाले अजय की दुकान पर जाना चाहते थे, वे दोनों सोमवार को लगभग 2 बजे किशनी बाई पास रोड पर पड़ोसी की दुकान का पता पूछ रहे थे, तभी किशनी का ही रहने बाला आनंद यादव पुत्र ध्यान सिंह यादव ने महिला से कोई आपत्ति जनक बात कह दी और इतना ही नहीं महिलाओं को गलत तरीके से छूने का भी प्रयास किया जिस पर महिला नाराज हो गयी और उन्होंने इसका विरोध किया | जिसके बाद आनंद यादव ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर उसे और उसके पत्ति को मारना शुरू कर दिया।

जब महिला अपने पति को बचाने के लिए आगे बढ़ी तो इन दोनों ने मिलकर एक मोटे डंडे से महिला को बुरी तरह से पीट दिया | जिसकी वजह से महिला का सर फट गया और उससे खून बहने लगा | मौके पर तमाम लोग खड़े हुए थे वे वीडियो बना रहे थे पूरी घटना का लेकिन विरोध करने की किसी में भी हिम्मत नहीं थी |

गौर करने बाली बात यह है। कि यह घटना दिन की है और आस पास तमाम लोग रहते है, दुकानदार भी अपनी दुकानों में बैठे हुए थे | और सभी के सामने एक अबला महिला के ऊपर लाठियाँ बजानी शुरू कर दी। और दबंग उसे पिटते रहे जब तक वह लहूलुहान नही हो गयी। बता दें कि क्षेत्र में दबंगों का खौफ इस कदर है कि पुलिस के आने के बाद भी किसी भी दूकानदार में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वे उन अपराधियों का नाम भी बता सकें |

जब तक पुलिस पहुँचती दोनों दबंग भाग जाने में सफल हो गए और किशनी पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर तहरीर के आधार पर आरोपी आनंद पुत्र ध्यान सिंह व् दो अन्य के विरुद्ध जांच शुरू कर दी है। हालाँकि अभी हमलावर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आये है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>