वायरल वीडियो में महिला का दावा: अधिकारी अपने हाथ से डलवाते थे बीजेपी को वोट- देखे विडियो

Mar 15, 2017
वायरल वीडियो में महिला का दावा: अधिकारी अपने हाथ से डलवाते थे बीजेपी को वोट- देखे विडियो

EVM की गड़बड़ियों के आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्म है। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला आरोप लगा रही है। कि चुनाव में वोट डलवाने के लिए जो इलेक्शन कर्मचारी बैठे हुए थे। वही गड़बड़ी कर रहे थे। यह वीडियो India Against BJP नाम के यू ट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है। वीडियो को यू ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है।

विडियो में महिला आरोप लगा रही है। कि इलेक्शन अधिकारी और ईवीएम पर जो लोग भी बैठे हुये वो खुद ही अपने हाथ से बटन दबा रहे है। महिलाएं जाती हैं तो वह कहता है कि मशीन काम ही नहीं कर रही, लेकिन वह उसको ऑन ही नहीं करता है, जबरदस्ती वोटिंग हो रही है, ये लोग कमल को वोट डलवा रहे हैं, ये सारी राजनीति यहां पर जाटों ने ही करवाई है, 100 मीटर की दूरी पर कोई खड़ा नहीं होना चाहिए, लेकिन ये लोग वहां चाय-पानी सब कुछ करवा रहे हैं, पुलिस वाले भी मिले हुए हैं।’ इसके बाद जब महिला से पूछा गया कि वह किसको वोट देना चाहती थी , तो महिला ने कहा कि वह मायावती की समर्थक हैं और उनकी पार्टी के हाजी नाम के किसी उम्मीदवार को वोट डालना चाहती थी।

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने चुनाव के परिणाम आते ही कहा कि EVM में गड़बड़ी करके उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जीता गया है। मायवती की इस बात का समाजवादी पार्टी के प्रमुख और राज्य के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी समर्थन किया था। लालू प्रसाद यादव ने भी मायावती का समर्थन किया था।

इसको लेकर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें वह दावा कर रहे थे ईवीएम में गड़बड़ियां हो सकती हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>