गुड़गांव: हॉस्पिटल के अंदर महिला से दो बार रेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

Aug 03, 2016

। गुड़गांव पुलिस ने सेक्टर 51 स्थित आर्टमिस हॉस्पिटल के दो स्टाफ को गिरफ्तार किया है जिन पर आरोप है कि 18 साल की महिला कर्मचारी से हॉस्पिटल के अंदर दोनों ने किया। मेडिकल जांच में रेप के आरोप सही पाए गए। महिला कर्मचारी के सुपरवाइजर प्रदीप और गोगई दास के रूप में आरोपियों की पहचान की गई है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। मंगलवार को कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

के अनुसार, इस बारे में गुड़गांव की महिला पुलिस थाना की एसएचओ कैलाश देवी ने बताया कि एक हॉस्पिटल के अधिकारी, पीड़िता और उसके परिजनों के साथ सोमवार की सुबह आए। मेडिकल जांच में पीड़िता से रेप की पुष्टि हुई। उसके बाद आर्टमिस हॉस्पिटल मैनेजमेंट की मदद से आरोपियों की पहचान कर दोनों को सोमवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला ने शिकायत में कहा है कि शनिवार को दिन में लगभग 2 बजे दोनों सुपरवाइजर ने एक एक करके दो घंटे के अंदर उसके साथ रेप किया। पहले प्रदीप ने हॉस्पिटल में सीढ़ी के नीचे खींचकर उसके साथ रेप किया। उसके बाद दूसरे सुपरवाइजर गोगई दास उसे वाशरूम में जबर्दस्ती ले जाकर रेप किया। उसके बाद आरोपियों ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि पहले तो वह शनिवार को डर की वजह से इस घटना के बारे में कुछ बोल नहीं पाई। वह घर चली आई और अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया। वे पीड़िता को हॉस्पिटल ले गए। उसके बाद हॉस्पिटल अधिकारी पीड़िता और परिजनों को लेकर महिला पुलिस थाना आए।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों सुपरवाइजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया। एक सुपरवाइजर प्रदीप 28 साल का है और वह हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले का रहने वाला है। दूसरा आरोपी गोगई दास पश्चिम बंगाल का है।

आर्टमिस हॉस्पिटल के एक अधिकारी ने इस घटना की जानकारी होने से इंकार किया और कहा कि हॉस्पिटल के अंदर ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>