महिला से दरोगा बोला तुम जब इतनी सुन्दर हो, तो कोई बलात्कार नहीं करेगा तो क्या करेगा

May 02, 2017
महिला से दरोगा बोला तुम जब इतनी सुन्दर हो, तो कोई बलात्कार नहीं करेगा तो क्या करेगा

उत्तर प्रदेश में जहाँ ये कहा गया है कि दोषियो को सुधरना पड़ेगा या प्रदेश छोड़कर जाना पड़ेगा वही प्रशासन को सख्त आदेश है कि एफआईआर तुरंत होनी चाहिए लेकिन सरकार के आदेश के बावजूद थाने मे शिकायत दर्ज नहीं हो रही है। रायबरेली के थाना मिल एरिया क्षेत्र में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहाँ दरोगा पीड़ित से ये कह रहे है कि तुम इतनी सुन्दर, तो कोई बलात्कार नहीं करेगा तो क्या करेगा।
रायबरेली के थाना मिल एरिया क्षेत्र में बाबा की कुटिया अमांवा रोड की एक विवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि वह ब्लड प्रेशर की मरीज है और 23 अप्रैल की रात को पति की न मौजूदगी मे उसके छोटे बेटे के सिर पर असलहा लगा कर राजू मिश्रा, अतुल कुमार त्रिवेदी, शोभा मिश्रा तीनो ने मिलकर बारी बारी से बलात्कार किया।

पीड़ित जब इसकी शिकायत दर्ज करने थाने पहुंची तो दरोगा साहेब उसको देख कर कहने लगे कि तुम इतनी सुन्दर, तो कोई बलात्कार नहीं करेगा तो क्या करेगा। बाद में पुलिस ने दोषियो का 151 मे चलान करने के लिए कहा। पीडिता के मुताबिक वह घटना की लिखित सूचना पहले भी पुलिस अधीक्षक को दे चुकी है जिस पर पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे बुलाया भी था। लेकिन कोई फ़ायदा नहीं हुआ पीडिता आज फिर एसपी से मिलने जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>