दिल्ली- हमले में घायल हुई महिला पत्रकार, 100 से अधिक हिरासत में लिए गए

Apr 07, 2017
दिल्ली- हमले में घायल हुई महिला पत्रकार, 100 से अधिक हिरासत में लिए गए

राष्ट्रीय राजधानी में एक दिन पहले महिला पत्रकार पर हुए हमले में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को 100 से अधिक व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने मामले की पड़ताल के लिए कई टीमें भी गठित की हैं।

महिला पत्रकार 45 वर्षीय अपर्णा कालरा बुधवार को शाम पश्चिमोत्तर दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर के नजदीक पार्क में टहल रही थीं, तभी उन पर यह हमला हुआ, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। अपर्णा की खोपड़ी में फ्रैक्चर आया है।

पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (उत्तर क्षेत्र) राजेश खुराना ने आईएएनएस को बताया, “उपचार के दौरान पीड़िता ने चिकित्सकों को बताया कि उन पर पीछे से किसी भारी चीज से हमला किया गया। चूंकि उनकी हालत अभी गंभीर है, इसलिए हम उनका बयान दर्ज नहीं कर सके हैं।”

पुलिस का कहना है कि यह लूट का मामला नहीं है, क्योंकि उनकी मूल्यवान चीजें उनके पास ही हैं।

खुराना ने कहा, “यह निजी मसला भी हो सकता है। महिला पत्रकार कई पत्रिकाओं समाचार वेबसाइटों के लिए पर्यटन पर लिखती रही हैं। 100 से अधिक व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।”

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमले का सुराग पता करने के लिए पीड़िता के कॉल रिकॉर्ड और घटनास्थल के नजदीकी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>