चेन्नई: 2 करोड़ के लिए उतरवाए बिजनेसमैन के कपड़े, नौकरानी के साथ खींची अश्लील तस्वीरें

Aug 20, 2016
चेन्नई: 2 करोड़ के लिए उतरवाए बिजनेसमैन के कपड़े, नौकरानी के साथ खींची अश्लील तस्वीरें

चेन्नई। पुलिस ने शुक्रवार को एक महिला समेत दो लोगों को एक 75 वर्षीय को लूटने की कोशिश और ब्लैकमैल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने चाकू की नोंक पर बिजनेसमैन और उनकी एक नौकरानी के कपड़े उतरवाकर उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक की थीं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला और उसके साथी बिजनेसमैन चंद्रन के घर पहुंचे। उन्होंने चंद्रन के भाई और नौकरानियों को कमरे में बंद कर दिया। जब चंद्रन घर पहुंचे तो उन्होंने कार के ड्राइवर और दूसरी नौकरानी को भी एक कमरे में बंद कर दिया।

तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करने की दी धमकी
चंद्रन ने उनमें से एक शख्स मणिकांदन को पहचान लिया जो केरल के मुन्नार में होटल का मालिक था। मणिकांदन और उसके साथियों ने चंद्रन से 2 करोड़ रुपये मांगे। जब उन्होंने मना किया तो आरोपियों ने एक नौकरानी को कमरे से बाहर निकाला और चाकू की नोंक पर चंद्रन और उसके कपड़े उतरवाए। इसके बाद आरोपियों ने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींचीं और धमकी दी अगर पैसे नहीं दिए तो तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर दी जाएंगी।

लूट लिए 45000 हजार रुपये
आरोपियों ने अपने साथ मौजूद एक महिला की भी न्यूड तस्वीरें बिजनेसमैन के साथ खींचीं। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने करने की धमकी देते हुए पैसे लेने की कोशिश की। उन्होंने एक आलमारी में रखे 45000 रुपये भी लूट लिए।

नौकरानी ने किया पुलिस को फोन
कमरे में बंद एक नौकरानी ने अंदर से ही पुलिस को इसकी सूचना दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने चंद्रन के मोबाइल में मौजूद तस्वीर के आधार पर एक महिला को पहचाना और उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने सारी साजिश का खुलासा कर दिया।

महिला ने किया का खुलासा
बानू नाम की इस महिला ने बताया कि साजिश का मास्टरमाइंड मणिकांदन है। उसने चंद्रन से पैसे लूटने के लिए एक गैंग से संपर्क साधा था। पुलिस ने बताया कि मणिकांदन ने होटल इंडस्ट्री की ओर से आयोजित कई बैठकों में चंद्रन को देखा था। वहीं से उसने ब्लैकमेलिंग के जरिए पैसे वसूलने की साजिश रची थी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>